कोरोना से महिला की मौत, 49 की रिपोर्ट पॉजिटिव

सिविल कोर्ट 14 अगस्त तक बंद तथा जिला अस्पताल का ईसीजी कक्ष सील

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 07:19 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 07:19 PM (IST)
कोरोना से महिला की मौत, 49 की रिपोर्ट पॉजिटिव
कोरोना से महिला की मौत, 49 की रिपोर्ट पॉजिटिव

महराजगंज: कोरोना संक्रमण का दायरा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। गुरुवार को आई रिपोर्ट में 49 लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1409 हो गई। बस्ती मेडिकल कॉलेज में भर्ती महराजगंज की महिला की मौत हो गई है। जबकि 20 लोगों के स्वस्थ होने पर घर भेज दिया गया है। उधर सिविल कोर्ट के दो अधिवक्ता और जिला अस्पताल के कर्मचारी के पॉजिटिव पाए जाने पर जहां न्यायालय को 14 अगस्त तक बंद कर दिया गया है। वहीं जिला अस्पताल के ईसीजी कक्ष को 48 घंटे के लिए सील किया गया है।

सीएमओ डा. एके श्रीवास्तव ने बताया कि बरवा विद्यापति निवासी कमलावती 60 की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। तबीयत बिगड़ने पर उसे मेडिकल कॉलेज बस्ती में भर्ती कराया गया था। जहां बुधवार की देर रात उसकी मौत हो गई। इस तरह से जिले में मृतकों की संख्या अब 17 हो गई है। कुल 1409 कोरोना मामले में अब सक्रिय मरीजों की संख्या 804 हो गई है। वहीं 588 लोगों के स्वस्थ होने पर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है।

यहां के निवासी हैं पॉजिटिव पाए गए मरीज

गुरुवार को पॉजिटिव पाए गए मरीजों में मिठौरा के 17, महराजगंज के नौ, निचलौल के पांच, घुघुली के तीन, परतावल के तीन, बृजमनगंज के दो, सदर ब्लाक में दो ,नौतनवा में दो, तथा पनियरा में एक और अन्य पांच केस पॉजिटिव मिले है।

chat bot
आपका साथी