दंपती के बीच झगड़े में पत्नी घायल, पति पर मुकदमा

नौतनवा थाना क्षेत्र के नगर पालिका सरोजनी नगर वार्ड में बुधवार देर रात दंपती के बीच हुए झगड

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 12:32 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 12:32 AM (IST)
दंपती के बीच झगड़े में पत्नी घायल, पति पर मुकदमा
दंपती के बीच झगड़े में पत्नी घायल, पति पर मुकदमा

नौतनवा: थाना क्षेत्र के नगर पालिका सरोजनी नगर वार्ड में बुधवार देर रात दंपती के बीच हुए झगड़े में पत्नी घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस घायल को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले आई, जहां स्वास्थ्य में सुधार बताया जा रहा है। जबकि मौके से आरोपित पति के बड़े भाई को उठाकर थाने पर लाया गया है। सरोजनी नगर वार्ड निवासी राजेश गुप्ता व उसकी पत्नी के बीच अक्सर वाद-विवाद होता रहता है। जिसको लेकर अन्य दो भाई अलग-अलग रहते हैं। बुधवार की रात किसी बात को लेकर पति-पत्नी के बीच गाली गलौज होने लगा और कुछ देर बाद दोनों तरफ से ईंट चलने लगे। जिसमें राजेश की पत्नी तारा को चोट लग गई और वह लहूलुहान होकर चिल्लाने लगी। पुलिस आरोपित पति को खोजने में विफल रही तो उसके बड़े भाई अच्छेलाल को उठा ली। इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपित पति राजेश गुप्ता पर गाली-गलौज-मारपीट का मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

-----------------

ट्रक की चपेट में आने से तीन घायल, हालत गंभीर

निचलौल : निचलौल सिदुरिया मार्ग स्थित खोन्हौली नहर पुल के निकट गुरुवार की शाम करीब चार बजे ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों की मदद से उन्हें सामुदायिक स्वास्थ केंद्र निचलौल ले जाया गया, जहां पर तीनों घायलों की हालत नाजुक बनी हुई थी।

कोतवाली ठूठीबारी थाना क्षेत्र के ग्राम लक्ष्मीपुर खुर्द के खास मोहम्मद बाइक से मां अमरुन निशा व बहन सानिया खातून को लेकर सिदुरिया थाना क्षेत्र के हरखोड़ा गांव में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने गए थे। वापस लौटते समय खोन्हौली नहर पुल के निकट उनकी बाइक ट्रक की चपेट में आ गई। इस दौरान बाइक सवार खास मोहम्मद, अमरून निशा व सानिया खातून गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं इस संबंध में थाना प्रभारी निरीक्षक निर्भय कुमार सिंह ने कहा कि मामले की जानकारी नहीं है। तहरीर मिलने के बाद जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी