नगर पालिका के कांप्लेक्स में लगेंगी सब्जी की दुकानें

बैठक का शुभारंभ पिछली बैठक की कार्रवाई की पुष्टि करते हुए की गई। बोर्ड द्वारा सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए कांवड़ यात्रा न निकालने के लिए नपा की ओर से लोगों को जागरूक किया जाए।

JagranSun, 01 Aug 2021 02:15 AM (IST)
नगर पालिका के कांप्लेक्स में लगेंगी सब्जी की दुकानें

महराजगंज: नगर पालिका परिषद में 37वीं बोर्ड की बैठक शनिवार को नगर पालिका अध्यक्ष कृष्णगोपाल जायसवाल की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में नगर पालिका के विकास समेत जलनिकासी की समस्या से निपटने के लिए जहां साइफन लगाने के लिए सर्वसम्मति से प्रस्ताव पास किया गया, वहीं नगर में जाम की समस्या को देखते हुए मऊ पाकड़ चौराहे की सब्जियों की दुकानों को नपा के कांप्लेक्स में लगवाने का निर्णय लिया गया।

बैठक का शुभारंभ पिछली बैठक की कार्रवाई की पुष्टि करते हुए की गई। बोर्ड द्वारा सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए कांवड़ यात्रा न निकालने के लिए नपा की ओर से लोगों को जागरूक किया जाए। इसके साथ ही डंपिग ग्राउंड के पास की भूमि को चौपरिया स्थित भूमि से बदलने के प्रस्ताव पर सहमति बनी। मऊपाकड़ की सभासद धर्मा देवी ने प्रस्ताव रखा कि मउपाकड़ चौराहे पर सड़क पर जो सब्जी की दुकानें लगतीं हैं, उससे सड़क जाम रहता है और यातायात प्रभावित होता है। ऐसे में सर्वसम्मत से निर्णय लिया गया कि सभी दुकानें नगर पालिका के कांप्लेक्स में लगाई जाएं। विस्मिलनगर के सभासद लालजी गुप्ता ने प्रस्ताव रखा कि बिस्मिल नगर और सिविल लाइन पानी निकासी हेतु साइफन बनवाया जाए जिसपर बोर्ड ने सहमति जताई।

अधिशासी अधिकारी आलोक कुमार, सभासद शत्रुधन, रामप्रीत, हीरमती, गाना प्रसाद, राजकुमार, अनिल वर्मा, सिद्धार्थनाथ शुक्ल, अमितेश गुप्त, राजीव कुमार, मुरली मनोहर, ईश्वरचंद, रामबेलास यादव, उर्मिला, महेंद्र, संतोष पटेल, राघवेंद्र मिश्र, लालजी गुप्त, धर्मा देवी, चन्द्रकला, रीता यादव, प्रदीप गौड, सिनोद कुमार, मोहित मदन मद्धेशिया, आकाश श्रीवास्तव, मोहम्मद शमीम खान, विनोद कुमार जायसवाल आदि मौजूद रहे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.