मैंने टीका लगवाया, आप भी लगवाएं

कोरोना महामारी से बचने के लिए सबसे जरूरी टीका लगवाना है। यही कोरोना वायरस को हराएगा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 11:49 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 11:49 PM (IST)
मैंने टीका लगवाया, आप भी लगवाएं
मैंने टीका लगवाया, आप भी लगवाएं

कोरोना महामारी से बचने के लिए सबसे जरूरी टीका लगवाना है। यही कोरोना वायरस को हराएगा और हम खुद को पूरी तरह से सुरक्षित कर पाएंगे। मैंने टीके की दोनों डोज लगवा ली है। इसके बाद से मेरा आत्मबल बढ़ा और सुरक्षा का भाव भी मजबूत हुआ है। सरकार टीकाकरण अभियान चला रही है। आप सभी को संयम के साथ इस अभियान में शामिल होकर कोरोना की चेन को पूरी तरह से तोड़ना होगा। इसके लिए जरूरी है कि आप हर हाल में टीका लगवाएं।

उपेंद्र नाथ चौरसिया, एसडीओ विद्युत, निचलौल

----

टीका ही कोरोना वायरस से बचाव का सुरक्षा कवच है। मैंने टीका लगवा लिया है और पूरी तरह सुरक्षित महसूस कर रहा हूं। अपने और परिवार के सदस्यों को टीका जरूर लगवाएं, इससे आप अपने, परिवार और देश को सुरक्षित करेंगे। यहीं नहीं आसपास के लोगों को भी इसके लिए प्रेरित करें। कोरोना को हराने का यह बहुत बड़ा हथियार है। टीका लगवाने के बाद बेपरवाह न हों, मास्क लगाएं और दो गज की शारीरिक दूरी का पालन जरूर करें।

जितेंद्र मौर्य, दंत चिकित्सक, निचलौल

--

कोरोना महामारी के मद्देनजर लाभार्थियों में खाद्यान्न वितरित

चौक बाजार: मिठौरा विकास खंड के 24 गांवों में सुपोषण योजना के तहत इंडो ग्लोबल सोशल सर्विसेज सोसाइटी द्वारा कोरोना महामारी के मद्देनजर 750 लाभार्थियों में खाद्यान्न एवं पौष्टिक आहार व स्वच्छता किट वितरित किया गया। संस्था की संयोजक तूलिका मुखर्जी नें बताया कि ब्लॉक क्षेत्र के 24 गांवों के 126 कुपोषित बच्चे, 227 गर्भवती महिलाएं,12 विधवा, 286 प्रवासी मजदूरों, 70 बुजुर्ग, छह दिव्यांग 23 एकल महिलाएं आदि में यह सामाग्री वितरित की गई है। इस अवसर पर सूरज मिश्र, अनीता राज,बैजनाथ,उपेंद्र,अखिलेश मिश्र,नीता,संध्या,परमानंद,दिनेश गुप्ता,प्रियंका आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

chat bot
आपका साथी