कार व बाइक की भिड़ंत में मामा-भांजा घायल

महराजगंज गोरखपुर-सोनौली नेशनल हाईवे के बनैलिया मंदिर चौराहे पर रविवार को कार व बाइक

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:40 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:40 PM (IST)
कार व बाइक की भिड़ंत में मामा-भांजा घायल
कार व बाइक की भिड़ंत में मामा-भांजा घायल

महराजगंज: गोरखपुर-सोनौली नेशनल हाईवे के बनैलिया मंदिर चौराहे पर रविवार को कार व बाइक की भिड़ंत में अर्जन यादव व उनका भांजा शिवांग यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस व आसपास के लोगों की मदद से उन्हें नौतनवा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां भांजे की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

सोनौली कोतवाली क्षेत्र के सुकरौली उर्फ अरघा के अर्जन यादव की शादी 16 जून को है। आवश्यक सामान की खरीदारी करने बाइक से भांजे के साथ नौतनवा जा रहे थे। बनैलिया मंदिर चौराहे पर पहुंचे थे कि गोरखपुर से सोनौली जा रही कार से भिड़ंत हो गई, जिससे दोनों सड़क पर गिरने से लहूलुहान हो गए।

इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि चालक फरार है, कार पुलिस के कब्जे में है, अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

---

शार्ट सर्किट से लगी दुकान में आगं

चौकबाजार: बागापार टोला विशुनपुरवा चौराहे पर स्थित श्रृंगार की दुकान में आग लग गई, जिससे उसमें रखा सामान जलकर राख हो गया। लखिमा थरुआ के बाबूलाल जूता , की चप्पल, रेडीमेड कपड़े एवं कास्मेटिक की दुकान है। साप्ताहिक बंदी के कारण दुकान बंद थी और वह घर पर थे । शनिवार की रात करीब नौ बजे शार्ट सर्किट से आग लग गई।

--

धमकी देने का आरोप

महराजगंज: लक्ष्मीपुर क्षेत्र के बड़हरा बिशंभरपुर के बीडीसी घनश्याम की पत्नी दुर्गावती ने एक व्यक्ति पर धमकी देने का आरोप लगाया है। इस संबंध में उसका एक बयान इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

--

किशोरी से छेड़खानी का मुकदमा

महराजगंज: नगर के वार्ड की किशोरी के साथ शनिवार को तहसील रोड पर अभद्र टिप्पणी व छेड़खानी के मामले में पुलिस ने आरोपित सत्यम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। किशोरी के पिता ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी।

-

नाबालिग बालिका को भगाने में मुकदमा

निचलौल : निचलौल थाना क्षेत्र के गांव में युवक द्वारा नाबालिग बालिका को भगा ले जाने का एक मामला प्रकाश में आया है। बालिका की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

chat bot
आपका साथी