बाइक चोरी की घटना में दो युवक गिरफ्तार

खुशहाल नगर चोरी की बाइक नेपाल बेचकर आ रहे दो शातिर चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 12:23 AM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 12:23 AM (IST)
बाइक चोरी की घटना में दो युवक गिरफ्तार
बाइक चोरी की घटना में दो युवक गिरफ्तार

खुशहाल नगर: चोरी की बाइक नेपाल बेचकर आ रहे दो शातिर चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से चोरी की नंबर प्लेट व कुछ अन्य सामान मिले हैं। शौक को पूरा करने के लिए दोनों बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। कुशीनगर तक दोनों का नेटवर्क फैला है। पूछताछ के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया

है। घुघली थाना प्रभारी सत्यप्रकाश सिंह ने बताया कि गुरुवार को दोपहर में चौकी इंचार्ज रोहित यादव को जखीरा चौराहे पर गश्त के दौरान पैदल पगडंडी मार्ग से दो युवक आते दिखाई दिए। पुलिस

ने उन्हें रोका तो वह भागने लगे । कुछ दूर जाने के बाद दोनों को पुलिस ने पकड़ लिया। पूछताछ में उनकी पहचान सिराजुद्दीन पुत्र शमसुद्दीन व रामबदन चौहान पुत्र सुरेश चौहान निवासी खुरूरी थाना कोठीभार के रूप में हुई।

उन्होंने बताया कि बाइक नरायनपुर से चोरी किए थे जिसका नंबर प्लेट बरामद हुआ है। बाइक को नेपाल में बेच दिए। वहां उनका बड़ा नेटवर्क है। पर्दाफाश करने वाली टीम में कांस्टेबल रोहित यादव, ददन यादव भी शामिल रहे।

--

भूमि विवाद के मामले में हमले का आरोप

महराजगंज: सदर कोतवाली के शास्त्रीनगर निवासी देशबंधु गुप्ता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर भूमि विवाद के मामले में आरोपित पक्ष पर मारपीट करने व जान से मारने की धमकी दिए जाने का आरोप लगाया है। आरोप है कि जलकल रोड स्थित विवादित भूमि को लेकर आरोपित पिछले दिनों अपने 20 अन्य साथियों के साथ घर पर पहुंच गया और घर में घुसकर मारपीट की। सदर कोतवाल मनीष सिंह यादव ने बताया कि मामले की सूचना है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी