धोखाधड़ी के मामले में दो वांछित गिरफ्तार

जासं नौतनवा थाना क्षेत्र के धोखाधड़ी के दो वांछित आरोपितों को पुलिस ने बुधवार को बैरिया बा

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 12:38 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 12:38 AM (IST)
धोखाधड़ी के मामले में दो वांछित गिरफ्तार
धोखाधड़ी के मामले में दो वांछित गिरफ्तार

जासं, नौतनवा: थाना क्षेत्र के धोखाधड़ी के दो वांछित आरोपितों को पुलिस ने बुधवार को बैरिया बाजार से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

संपतिहा पुलिस चौकी प्रभारी गंगाराम यादव ने बताया कि गश्त के दौरान वांछित राममिलन व सतीश चंद्र आजाद निवासी बाबूपैसिया के सीमावर्ती गांव में देखे जाने की सूचना मिली। दोनों नेपाल सीमा में दाखिल होने के फिराक में थे।

--

118 बोरी विदेशी मटर बरामद

झुलनीपुर : भारत नेपाल सीमा के एसएसबी कैंप शितलापुर व झुलनीपुर के जवानों ने दो अलग-अलग जगहों से 118 बोरी विदेशी मटर बरामद कर उसे निचलौल पुलिस को सुपुर्द कर दिया।

एसएसबी बीओपी शितलापुर के निरीक्षक मोहन कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि नेपाल से भारत की तरफ बड़े पैमाने पर मटर डंप किया जा रहा है। इस पर की गई छापेमारी में लालपुर के पास 100 बोरी मटर बरामद हुआ।

एसएसबी झुलनीपुर के निरीक्षक सुरेंद्र सिंह गश्त पर निकले थे। इसी दौरान स्तंभ संख्या 501/6 के पास बाइक से आ रहे युवक को पकड़ा गया, उसके पास से 18 बोरी मटर बरामद हुआ। पकड़े गए युवक ने अपना नाम आकाश निवासी ग्राम धमउर बताया।

--

युवती का अपहरण करने का लगाया आरोप

फुलमनहा: बृजमनगंज थाना क्षेत्र की एक युवती के अपहरण का आरोप लगा। युवती की माता ने बृजमनगंज थाना पर तहरीर देकर बताया कि उसकी पुत्री शनिवार को बृजमनगंज विद्यालय में गई थी। वापस आने पर धानी रोड पर वाहन में बैठे युवक ने गाड़ी के अंदर खींच कर बैठा लिया और मुंह व आंख पर कपड़ा बांध कर अज्ञात स्थान पर ले गए। अगले दिन युवती भाग कर घर पहुंची और घर वालों को पूरी बात बताई। थानाध्यक्ष कमलेश प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी