दो बाइकों की भिड़ंत में दो की मौत, दो घायल

दुर्घटना में शामिल चारों युवक हेलमेट नहीं लगाए थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 12:30 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 12:30 AM (IST)
दो बाइकों की भिड़ंत में दो की मौत, दो घायल
दो बाइकों की भिड़ंत में दो की मौत, दो घायल

महराजगंज: फरेंदा- गोरखपुर मार्ग पर स्थिति कैंपियरगंज जंगल क्षेत्र में वन निगम डिपो के समीप दो बाइकों की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई। जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना में शामिल चारों युवक हेलमेट नहीं लगाए थे। मृतक संदीप यादव पुत्र रामबेलास यादव निवासी तिलकहना बनकटी फरेंदा व दूसरा युवक सोनू चौधरी पुत्र प्रदीप चौधरी निवासी मधुकरपुर महदेवा पुरंदरपुर के रहने वाले हैं। घायल युवक अभय चौहान व सूरज चौहान निवासी कोइलाडाड़ बृजमनगंज के रहने वाले हैं।

गुरुवार की रात 7.30 बजे के

आसपास मृतक सोनू चौधरी व संदीप यादव एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर फरेंदा से कैंपियरगंज की तरफ जा रहे थे। जबकि गोरखपुर से एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर अभय चौहान व सूरज चौहान फरेंदा की तरफ आ रहे थे। वन निगम डिपो के समीप दोनों बाइकों की भिड़ंत हो गई। घटना की सूचना पर कैंपियरगंज पुलिस ने संदीप यादव व सोनू चौधरी को सीएचसी कैंपियरगंज पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने जांच कर दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोनों घायल युवक घटनास्थल से आटो पर सवार होकर इलाज कराने प्राइवेट अस्पताल चले गए। मृतक युवकों व घायल युवकों के स्वजन पहुंच गए थे। इस बावत प्रभारी निरीक्षक गिरजेश उपाध्याय ने कहा कि घटना कैंपियरगंज क्षेत्र में हुई थी। वहां की पुलिस घटना की जांच कर रही है। ट्रक की ठोकर से बाइक सवार दो युवक घायल

महराजगंज: गोरखपुर मार्ग पर ट्रक की चपेट में आने से घुघली थानाक्षेत्र के कसमरिया निवासी बाइक सवार विजय और छोटू बुधवार की रात गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों सड़क पर पड़े तड़प रहे थे, रात में गश्त पर निकली पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

बता दें कि विजय अपने साथी छोटू के साथ एक शादी समारोह से वापस लौट रहे थे, अभी वह गोरखपुर मार्ग पर पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही ट्रक की चपेट में आने से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। विजय व छोटू सड़क पर गिरकर तड़प रहे थे। इसी दौरान देर रात गश्त पर निकले सदर सीओ अजय सिंह चौहान की गाड़ी पहुंच गई और घायल दोनों युवकों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

chat bot
आपका साथी