महराजगंज में सड़क हादसे में दो की मौत, पांच लोग घायल

कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम सभा बेलवाकाजी निवासी मुंशी ब्रह्मानंद चौहान मंगलवार की रात करीब साढ़े आठ बजे अपने घर से साइकिल से ईंट-भट्ठा पर बरगदवा राजा जा रहे थे। अभी वह रास्ते में हौसलापुर के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे कार की चपेट में आ गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 12:24 AM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 12:24 AM (IST)
महराजगंज में सड़क हादसे में दो की मौत, पांच लोग घायल
महराजगंज में सड़क हादसे में दो की मौत, पांच लोग घायल

महराजगंज: चौक थाना क्षेत्र के बेलवाकाजी और विजयपुर के बीच दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल दो लोगों को गोरखपुर मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया है।

कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम सभा बेलवाकाजी निवासी मुंशी ब्रह्मानंद चौहान मंगलवार की रात करीब साढ़े आठ बजे अपने घर से साइकिल से ईंट-भट्ठा पर बरगदवा राजा जा रहे थे। अभी वह रास्ते में हौसलापुर के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे कार की चपेट में आ गए। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। वहीं कार अनियंत्रित सड़क किनारे पलट गई। कार में छह लोग सवार थे। घटना में कार सवार बैजनाथपुर निवासी 12 वर्षीय बालक धीरू की मौत हो गई। जबकि संजय, गोपाल गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके अलाव राजाराम, कृष्णा व सूरज को मामूली चोट आई है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना चौक बाजार व कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची दोनों थानों की पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा, जहां उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल संजय व गोपाल मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। कोतवाली इंस्पेक्टर मनीष सिंह ने कहा कि हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। चौक पुलिस शव को कब्जे में ले लिया है। वन विभाग के वाहन को ठोकर मारकर तस्कर फरार

महराजगंज: पुरंदरपुर थाना क्षेत्र में लकड़ी तस्करों को रोकने गए वनविभाग के वाहन को ठोकर मार तस्कर फरार हो गए। मौके से दो साइकिलों पर लदी लकड़ी बरामद हुई है। लक्ष्मीपुर वन क्षेत्र के सहायक वन क्षेत्राधिकारी विनोद कुमार त्रिपाठी को सूचना मिली कि कुछ लोग जंगल से पेड़ काट उसके बोटा को लेकर बाहर निकलने वाले हैं।

हरकत में आई वनविभाग की टीम ने पटखौली मार्ग के समीप घेराबंदी कर दी। तभी दो साइकिल पर बोटा लादकर दो लोग आते दिखे। टीम के सदस्यों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, तो अंधेरे का फायदा उठाकर भागने लगे। वनकर्मी भी अपने वाहन को आगे कर उन्हें रोकने का प्रयास करने लगे। इसी दौरान आए पिकअप सवार कुछ तस्करों ने वनविभाग के वाहन में जोरदार ठोकर मार दिया। रेंजर विनोद कुमार त्रिपाठी ने बताया कि गश्त के दौरान यह घटना हुई है। मौके से दो साइकिल व सागौन का बोटा सहित काटे गए पेड़ की लकड़ियां बरामद कर ली गई हैं।

chat bot
आपका साथी