मार्ग दुर्घटना में दो घायल

जागरण संवाददाताकोल्हुई थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित ग्राम एकसडवा चौराहे पर ब

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 12:17 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 12:17 AM (IST)
मार्ग दुर्घटना में दो घायल
मार्ग दुर्घटना में दो घायल

जागरण संवाददाता,कोल्हुई: थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित ग्राम एकसडवा चौराहे पर बुधवार की रात करीब 10 बजे मार्ग दुर्घटना में दो लोग घायल हो गए।

बरगाहपुर थाना बृजमनगंज निवासी रामदास बाइक से नौतनवा की तरफ जा रहा था। एकसड़वा चौराहे पर पंहुचा उसी दौरान नेपाल निवासी फूला देवी बाइक की चपेट में आ गई, जिससे दोनों लोग घायल हो गए। रामदास की हालत गंभीर देखते हुए मेडिकल कालेज रेफर किया गया है। चौकी इंचार्ज जोगियाबारी गुलाब यादव ने बाइक को कब्जे में लेने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया की बाइक चालक की हालात गंभीर है, उसे मेडिकल कालेज भेजा गया है।

--

धोखाधड़ी के मामले में दो वांछित गिरफ्तार

नौतनवा: थाना क्षेत्र के धोखाधड़ी के दो वांछित आरोपितों को पुलिस ने बुधवार को बैरिया बाजार से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

संपतिहा पुलिस चौकी प्रभारी गंगाराम यादव ने बताया कि गश्त के दौरान वांछित राममिलन व सतीश चंद्र आजाद निवासी बाबूपैसिया के सीमावर्ती गांव में देखे जाने की सूचना मिली। दोनों नेपाल सीमा में दाखिल होने के फिराक में थे।

--

118 बोरी विदेशी मटर बरामद

झुलनीपुर : भारत नेपाल सीमा के एसएसबी कैंप शितलापुर व झुलनीपुर के जवानों ने दो अलग-अलग जगहों से 118 बोरी विदेशी मटर बरामद कर उसे निचलौल पुलिस को सुपुर्द कर दिया।

एसएसबी बीओपी शितलापुर के निरीक्षक मोहन कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि नेपाल से भारत की तरफ बड़े पैमाने पर मटर डंप किया जा रहा है। इस पर की गई छापेमारी में लालपुर के पास 100 बोरी मटर बरामद हुआ।

एसएसबी झुलनीपुर के निरीक्षक सुरेंद्र सिंह गश्त पर निकले थे। इसी दौरान स्तंभ संख्या 501/6 के पास बाइक से आ रहे युवक को पकड़ा गया, उसके पास से 18 बोरी मटर बरामद हुआ। पकड़े गए युवक ने अपना नाम आकाश निवासी ग्राम धमउर बताया।

chat bot
आपका साथी