सड़क दुर्घटना में दो घायल

निचलौल खड्डा नहर मार्ग पर बुधवार की रात हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सवार समेत दो लोग

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 12:09 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 12:09 AM (IST)
सड़क दुर्घटना में दो घायल
सड़क दुर्घटना में दो घायल

निचलौल : खड्डा नहर मार्ग पर बुधवार की रात हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सवार समेत दो लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निचलौल

में भर्ती कराया। जहां दोनों घायलों की हालत बिगड़ते देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। नेपाल राष्ट्र के नवलपरासी जिला अंतर्गत कुड़िया पिपरपाती गांव निवासी वीरेंद्र कुशवाहा कुशीनगर जिला के खड्डा थाना क्षेत्र की ओर जा रहे थे। अभी वह खड्डा नहर मार्ग स्थित तेरह चार पुल से आगे पहुंचे थे। इसी बीच पशु लेकर जा रहे रोहित निवासी बैठवलिया को अनियंत्रित होकर ठोकर मारते हुए खुद सड़क पर गिर गए। बाइक सवार वीरेंद्र व रोहित दोनों घायल हो गए।

--

शादी का झांसा देकर युवती का यौन शोषण

चौक बाजार: चौक थानाक्षेत्र के एक युवक पर कोतवाली थानाक्षेत्र की एक ड्रामा पार्टी में काम करने वाली नर्तकी ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाकर डेढ़ वर्ष से यौन शोषण करने का आरोप लगाया। चौक थानाध्यक्ष को दी तहरीर में पीड़िता ने बताया कि युवक ने शादी का झांसा देकर अपने साथ एक किराए के मकान में रख लिया। हम दोनों उस मकान में पति-पत्नी की तरह करीब डेढ़ साल तक रहे। थानाध्यक्ष बृजेश सिंह ने बताया कि दोनों आपस में पति-पत्नी है। युवक के चाचा को थाने लाकर पुलिस पूछताछ कर रही है। साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

--

वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

घुघली: घुघली पुलिस ने गुरुवार को दुष्कर्म एवं पास्को एक्ट के तहत वांछित अभियुक्त बदरुद्दीन पुत्र रफीक अली निवासी पकड़ी विशुनपुर टोला बेलहिया थाना घुघली को गिरफ्तार किया। आरोपित को एसआइ राकेश कुमार व हेड कांस्टेबल संगम पांडेय ने पकड़ी चौराहे से गिरफ्तार किया ।

chat bot
आपका साथी