हादसों में शिक्षक समेत दो की मौत, एक गंभीर

प्रावि. विद्यालय निपनिया में तैनात थे शिक्षक गिरजेश

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Oct 2020 06:55 PM (IST) Updated:Fri, 02 Oct 2020 06:14 AM (IST)
हादसों में शिक्षक समेत दो की मौत, एक गंभीर
हादसों में शिक्षक समेत दो की मौत, एक गंभीर

महराजगंज: बुधवार की रात हुई अलग-अलग दुर्घटनाओं में एक शिक्षक समेत दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। इसका इलाज नौतनवा के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

ठूठीबारी संवाददाता के अनुसार स्थानीय कोतवाली थाना अंतर्गत राजाबारी पेट्रोल पंप के समीप बीती रात ग्राम सभा निपनिया निवासी 40 वर्षीय गिरजेश उपाध्याय

(प्रधानाध्यापक, प्रावि. विद्यालय निपनिया) अपने मित्र सुरेंद्र चौधरी के साथ महराजगंज से वापस घर जा रहे थे। इसी बीच राजाबारी पेट्रोल पंप के निकट अचानक सांड़ से टकरा गए। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से दोनों को सीएचसी निचलौल भेजा गया,जहां चिकित्सकों ने घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के दौरान गिरजेश उपाध्याय की मौत हो गई। स्वजन ने दूसरे घायल को नौतनवा के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया है।

निचलौल संवाददाता के अनुसार चिउटहा के ग्राम खोन्हौली के पास पेट्रोल पंप के निकट बीती रात एक युवक छुट्टा पशु को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर बाइक लेकर सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे में गिर गया। इसी बीच कुछ राहगीरों की नजर उस पर पड़ी। राहगीर आसपास के लोगों की मदद से जब तक उसे बाहर निकालते तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक युवक की पहचान रणजीत पटेल निवासी लक्ष्मीपुर एकडंगा थाना कोठीभार के रूप में हुई है।

उपनिरीक्षक मदन मोहन मिश्र ने बताया कि रणजीत निचलौल थानाक्षेत्र के ग्राम ओड़वलिया आया था। जहां से भोजन कर अपनी बाइक से घर लक्ष्मीपुर एकडंगा के लिए वापस निकला था। अभी वह खोन्हौली के पास पेट्रोल पंप के निकट पहुंचा ही था कि यह घटना हो गई।

chat bot
आपका साथी