पानी में डूबने से दो बच्चियों की मौत

दो बच्चियों की मौत से गांव में कोहराम मच गया है। कार्यवाहक थाना प्रभारी उमेश शर्मा ने कहा कि घटना की जानकारी नहीं है। दो बच्चियों की मौत से गांव में कोहराम मच गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 01:53 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 01:53 AM (IST)
पानी में डूबने से दो बच्चियों की मौत
पानी में डूबने से दो बच्चियों की मौत

महराजगंज: कोठीभार क्षेत्र के ग्राम बेलवा चौधरी में बकरी चराने गई दो बच्चियों की सोमवार की शाम पानी में नहाते समय डूबने से मौत हो गई। जिसके बाद स्वजन उसके शव को लेकर घर चले गए। ग्राम बेलवा चौधरी निवासी शमा (नौ वर्ष) और साबिया (दस वर्ष) ग्राम सभा के उत्तर खेत की तरफ बकरी चराने गईं थी। वहीं एक गड्ढे में नहाते समय बगल से मिट्टी का अड़ार टूटकर उनके ऊपर गिर गया, जिसमें दबकर दोनों की मौत हो गई। इसके बाद उनके साथ ग्रामसभा के अन्य बच्चों ने गांव में जाकर स्वजन को घटना की जानकारी दी। घटनास्थल पर पहुंचे स्वजन शव को लेकर घर चले गए। दो बच्चियों की मौत से गांव में कोहराम मच गया है। कार्यवाहक थाना प्रभारी उमेश शर्मा ने कहा कि घटना की जानकारी नहीं है। दो बच्चियों की मौत से गांव में कोहराम मच गया है। नेपाल की फैक्ट्री में आग लगने से दो भारतीय श्रमिकों की मौत

महराजगंज: नेपाल के बारा जिले में एक स्टील फैक्ट्री में आग लगने से दो भारतीय नागरिकों की मौत हो गई। मृतक की पहचान प्रदीप गोध और रामनाथ महतो के रूप में हुई है। दोनों बिहार के रहने वाले बताए जा रहे हैं। एक स्टील्स इंडस्ट्री की फैक्ट्री में शनिवार रात फर्नेस आयल टैंक में विस्फोट के बाद आग लगी । जिससे दो भारतीय कर्मचारी सहित चार लोग घायल हो गए। जिनका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। मजदूर संघ के सचिव दीपक कार्की के मुताबिक आग लगने से पहले कुछ कर्मचारी टैंक की सफाई करने के लिए उसके पास गए थे।

chat bot
आपका साथी