चोरी की बाइक व असलहा के साथ दो गिरफ्तार

थानेदार सुनील कुमार राय ने बताया कि बुधवार की सुबह सूचना मिली कि दो युवक चोरी की बाइक लेकर नेपाल की तरफ जा रहे हैं। सूचना के बाद चमनगंज नहर पुल पर पहुंचकर दोनों युवकों को पकड़ कर वाहन कागज की जांच की गई तो बाइक चोरी की मिली। जबकि युवकों की जांच करने पर उनके पास से एक तमंचा कारतूस व एक चाकू बरामद हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 01:46 AM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 01:46 AM (IST)
चोरी की बाइक व असलहा के साथ दो गिरफ्तार
चोरी की बाइक व असलहा के साथ दो गिरफ्तार

महराजगंज : निचलौल थाने की पुलिस ने बुधवार को नगर के चमनगंज पुल के पास से जांच के दौरान चोरी की बाइक के साथ एक नेपाली समेत दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। जांच पड़ताल में आरोपितों के पास से एक कट्टा, कारतूस और एक चाकू की भी बरामदगी की गई है। पुलिस ने दोनों आरोपितों को न्यायालय चालान किया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया।

निचलौल के थानेदार सुनील कुमार राय ने बताया कि बुधवार की सुबह सूचना मिली कि दो युवक चोरी की बाइक लेकर नेपाल की तरफ जा रहे हैं। सूचना के बाद चमनगंज नहर पुल पर पहुंचकर दोनों युवकों को पकड़ कर वाहन कागज की जांच की गई तो बाइक चोरी की मिली। जबकि युवकों की जांच करने पर उनके पास से एक तमंचा, कारतूस व एक चाकू बरामद हुआ। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान चौक थाना क्षेत्र के खजुरिया निवासी नूरुद्दीन व नेपाल के नवलपरासी वार्ड नंबर आठ निवासी शिवशंकर साहनी के रूप में हुई। पकड़े गए आरोपितों के खिलाफ चोरी व आ‌र्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उन्हें न्यायालय चालान भेजा गया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है। दोनों आरोपितों की गिरफ्तारी के दौरान उपनिरीक्षक मदन मोहन मिश्रा, अरुण कुमार, मुख्य आरक्षी राजू सिंह, आरक्षी प्रदीप सिंह, सुरेंद्र, पुष्पेश व दीपक सिंह कुशवाहा शामिल रहे। वन विभाग ने चितंग को जंगल में छोड़ा

महराजगंज : बृजमनगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत लेहड़ा के मुरादपुर में बुधवार को ग्रामीणों ने 10 फीट लंबा चितंग देखा। विशालकाय चितंग देख ग्रामीण भयभीत हो गए। ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी। मौके पर टीम के साथ पहुंचे वनदारोगा अरुण सिंह ने चितंग को पकड़ कर जंगल में छोड़ दिया। वाहन की चपेट में आने से बालक घायल

महराजगंज : बृजमनगंज थाना क्षेत्र के रत्तूपुर में मंगलवार की रात वाहन की चपेट में आने से बालक घायल हो गया। पूर्वी रत्तूपुर निवासी मूसे का पुत्र अभिषेक सड़क मार्ग के किनारे मां दुर्गा के पंडाल घूमने आया था। सड़क पार करते समय फरेंदा की तरफ से आ रही वाहन की चपेट में आ गया। जिससे गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंचे स्वजन ने इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए। जहां से मेडिकल कालेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी