सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष समेत तीन को जेल

बरगदवा थानाक्षेत्र के ग्राम सभा सेमरहना में सोमवार को विद्युत तार से निकली चिगारी से दो रिहायशी फूस की झोपड़ी जलकर राख हो गई। क्षेत्र के सेमरहना निवासी हंसराज यादव व ईश्वर चंद के फूस के मकान के ऊपर से गुजर रहे विद्युत तार से अचानक निकली चिगारी से आग लग गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 12:20 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 12:20 AM (IST)
सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष समेत तीन को जेल
सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष समेत तीन को जेल

महराजगंज:

रविवार को वोट मांगने को लेकर बांसपार बैजौली गांव में सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष और निवर्तमान ग्राम प्रधान विजय पटेल के गुट में हुए विवाद मामले में सोमवार को पुलिस ने तीन का शांतिभंग में चालान किया। जहां उपजिला मजिस्ट्रेट ने तीनों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

रविवार को कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा बांसपार बैजौली गांव में पूर्व जिलाध्यक्ष राजेश यादव व निवर्तमान ग्राम प्रधान रहे विजय पटेल के गुट में विवाद हो गया था। दरअसल राजेश यादव प्रधान प्रत्याशी मां फुलझारी देवी के लिए गांव में वोट मांगने निकले हुए थे। उधर निवर्तमान ग्राम प्रधान विजय पटेल भी चुनाव को लेकर वोट मांगने गए हुए थे। दोनों के बीच गांव में ही विवाद हो गया था। विवाद के बाद राजेश यादव और निवर्तमान ग्राम प्रधान विजय पटेल सहित बीडीसी प्रत्याशी कलाम हुसैन को पुलिस थाने उठा लाई थी। जहां से तीनों को पुलिस अभिरक्षा में ही ले जाकर मतदान भी कराया गया। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ सोमवार को शांतिभंग की कार्रवाई करते हुए न्यायालय चालान भेज दिया। जहां सदर जहां उपजिला मजिस्ट्रेट ने सुनवाई करते हुए जमानत न देते हुए तीनों आरोपितों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

आग से दो रिहायशी झोपड़ी जलकर राख

बरगदवा थानाक्षेत्र के ग्राम सभा सेमरहना में सोमवार को विद्युत तार से निकली चिगारी से दो रिहायशी फूस की झोपड़ी जलकर राख हो गई। क्षेत्र के सेमरहना निवासी हंसराज यादव व ईश्वर चंद के फूस के मकान के ऊपर से गुजर रहे विद्युत तार से अचानक निकली चिगारी से आग लग गई। इस घटना में दोनों का घर जलकर राख हो गया। हंसराज के घर में बंधी सात बकरियां, अनाज, चौकी, पंखा, कपड़ा आदि जल गया।

chat bot
आपका साथी