सड़क हादसों में बाइक सवार तीन युवक घायल

जागरण टीम बस्ती जिले के दो थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में बाइक सवार तीन युवक घायल

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Sep 2021 11:51 PM (IST) Updated:Thu, 09 Sep 2021 11:51 PM (IST)
सड़क हादसों में बाइक सवार तीन युवक घायल
सड़क हादसों में बाइक सवार तीन युवक घायल

जागरण टीम ,बस्ती: जिले के दो थाना क्षेत्रों में हुए सड़क हादसों में बाइक सवार तीन युवक घायल हो गए। गौर- वाल्टरगंज मार्ग पर जोगिया गांव के समीप बुधवार की देर शाम वाल्टरगंज थाना अंतर्गत सियरापार गांव निवासी जमुना यादव पुत्र संतराम घायल हो गए। वह एक अन्य व्यक्ति के साथ बाइक से गौर की तरफ जा रहे थे। जोगिया गांव के समीप पीछे से आ रहे बाइक सवार ने उनकी बाइक को ओवरटेक किया तो दोनो बाइकें आपस में भिड़ गई। हादसे में जमुना यादव को गंभीर चोटें आईं। ग्रामीणों और डायल 112 नंबर पुलिस के सहयोग से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गौर पहुंचाया गया, जहां स्थिति गंभीर देख चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

वहीं बस्ती डुमरियागंज मार्ग पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। गुरुवार को दिन में गुलाब पुत्र भोला व राहुल पुत्र मनीराम निवासी गढ़बेलवा बिजौरा थाना त्रिलोकपुर जनपद सिद्धार्थनगर खलीलाबाद संतकबीरनगर से अपने गांव लौट रहे थे। वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के ढ़ड़वा मिश्र गांव के समीप सामने से आ रहे किसी वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दिया। जिससे दोनो घायल हो गए। मौके पर पहुंचे उपनिरीक्षक शोएब अहमद ने घायलों को जिला चिकित्सालय भिजवाया और घटना की जानकारी परिवारीजनों को दी।

--

वैन की ठोकर से बालिका घायल

सोनौली: नौतनवा-खनुआ मार्ग पर खनुआ गांव के पास गुरुवार को आठ वर्षीय बालिका स्कूली वैन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गई। ग्रामीणों की मदद से उसे नौतनवा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुबह करीब आठ बजे एक निजी स्कूल की वैन बच्चों को लाने खनुआ गांव की तरफ जा रहा था। अभी वह गांव के सनगदे टोला के पास पहुंचा ही था कि सड़क पार कर रही बालिका सविता वैन की चपेट में आ गई।

-------------

विद्यालय में निकले कोबरा सांप को मार डाला

जासं,रतनपुर : गुरुवार को नौतनवा क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय जिगना द्वितीय में एक कक्ष में विषैला कोबरा सांप दिखाई दिया। जिससे बच्चों ने शोर मचाया। प्रधानाध्यापक राम अवध यादव ने की सूचना पर खंड शिक्षा अधिकारी श्रवण कुमार त्रिपाठी ने वन विभाग व पुलिस को जानकारी दी। वन विभाग की ओर से जब कई घंटे तक कोई नहीं पहुंचा तो पुलिसकर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से कोबरा को मार दिया। उत्तरी चौक रेंज के रेजर मोहन सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी