गोसदन मधवलिया में तीन पशुओं की मौत

मधवलिया गोसदन में वर्तमान समय में 736 गोवंशीय पशु हैं। जिसमें नौ पशु बीमार हैं जबकि रविवार को तीन पशु की मौत हो गई। पोस्टमार्टम डाक्टरों की टीम द्वारा किया गया। जिसके पेट से बड़ी मात्रा में पालिथीन निकली।

JagranSun, 05 Dec 2021 11:58 PM (IST)
गोसदन मधवलिया में तीन पशुओं की मौत

महराजगंज: गोवंश के लिए प्लास्टिक काल बनता जा रहा है। निचलौल क्षेत्र में स्थित गोसदन मधवलिया में आए दिन गोवंश की मौत हो रही है। रविवार को तीन पशुओं की मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पन्नी खाने से उनके मौत की बात सामने आई है। पशुओं की मौत के बाद गोसदन प्रशासन सतर्क हो गया है।

मधवलिया गोसदन में वर्तमान समय में 736 गोवंशीय पशु हैं। जिसमें नौ पशु बीमार हैं, जबकि रविवार को तीन पशु की मौत हो गई। पोस्टमार्टम डाक्टरों की टीम द्वारा किया गया। जिसके पेट से बड़ी मात्रा में पालिथीन निकली। पेट में पालिथीन होने के कारण चारा कम खा रहीं थी। धीरे-धीरे उसकी मौत हो गई। गोसदन के चिकित्सक डा. दिलीप कुमार ने बताया कि बड़ी मात्रा में पन्नी खाने से पशु धीरे-धीरे चारा खाना छोड़ देते हैं, जिसके चलते उनकी मौत हो जाती है। एसडीएम सत्यप्रकाश मिश्रा ने कहा कि गोसदन में पशुओं ने लिए सभी जरूरी व्यवस्थाएं उपलब्ध हैं। जो पशु मर रहे हैं उनकी प्लास्टिक कचरा खाने से उनकी मौत हो रही है। युवक का पेड़ से लटका मिला शव

महराजगंज: चौक क्षेत्र के वन ग्राम हथियहवा नर्सरी में रिश्तेदारी आए युवक का शव रविवार को पेड़ से लटका मिला। पुलिस शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक सिदुरिया थाना क्षेत्र के मुंडेरा खुर्द निवासी दिनेश कुमार वन ग्राम हथियहवा थाना चौक में एक युवती के साथ चार दिनों से रह रहा था। रविवार को सुबह हथियहवा में दिनेश की मां पहुंची और युवती को अपने साथ मुंडेरा खुर्द लेकर चली गई। इससे दुखी होकर दिनेश पेड़ से लटक कर खुदकुशी कर लिया। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया गया है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। मार्ग दुर्घटना में युवक घायल

महराजगंज: फरेंदा थाना क्षेत्र के आनंदनगर से बृजमनगंज जाने वाली सड़क पर लेहड़ा मंदिर मोड़ के पास मोटरसाइकिल से अनियंत्रित होकर एक युवक गिर गया। कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के हरैया इंदरपुर निवासी ध्रुव को स्थानीय लोगों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां हालत की गंभीरता को देखते हुए बीआरडी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। कच्ची के साथ दो गिरफ्तार

महराजगंज: चौक थाना क्षेत्र के ग्राम सभा सिहुली परसा में चौक पुलिस ने रविवार को छापेमारी कर 25 लीटर कच्ची के साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। चौक थानाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त योगेंद्र गौड़ के घर से 10 लीटर तथा मनोज के घर से 15 लीटर कच्ची बरामद की गई है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.