दुकान का ताला तोड़कर नकदी समेत लाखों की चोरी

नौतनवा बाजार जाने के लिए दुकान पर पहुंचा तो शटर के दोनों ताले टूटे मिले शटर उठाया तो गल्ले का ताला भी टूटा मिला और नोटों की गड्डी गायब थी। पीड़ित ने चोरी की वारदात को अंजाम देने का आरोप नेपाल के कुछ लोगों पर लगाया है।

JagranThu, 24 Jun 2021 01:59 AM (IST)
दुकान का ताला तोड़कर नकदी समेत लाखों की चोरी

महराजगंज: सोनौली कोतवाली क्षेत्र के खनुआ गांव में मंगलवार की रात एक किराने की दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने करीब एक लाख रुपये नकदी पर हाथ साफ कर दिया। बुधवार की सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। दुकान मालिक धीरज ने बताया है कि सामान खरीदने के लिए करीब सवा लाख रुपये गल्ला में रखा था।

सुबह नौतनवा बाजार जाने के लिए दुकान पर पहुंचा तो शटर के दोनों ताले टूटे मिले, शटर उठाया तो गल्ले का ताला भी टूटा मिला और नोटों की गड्डी गायब थी। पीड़ित ने चोरी की वारदात को अंजाम देने का आरोप नेपाल के कुछ लोगों पर लगाया है। खनुआ चौकी इंचार्ज कमलेश यादव का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। ट्रक-पिकअप की टक्कर में एक घायल

महराजगंज: चौक थाना क्षेत्र के दरहटा टोला लालपुर स्थित भारतीय स्टेट बैंक के सामने बुधवार की शाम सात बजे ट्रक और पिकअप की टक्कर हो गई, जिसमें पिकअप चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। जबकि मौका पाकर ट्रक चालक फरार है।

चौक बाजार से ट्रक महराजगंज की तरफ आ रहा था, जबकि पिकअप महराजगंज से चौक बाजार की जा रही थी। जैसे ही दोनों गाड़ियां लालपुर स्थित बैंक के पास पहुंची तो अचानक आमने-सामने की टक्कर हो गई। घटना में चौक क्षेत्र निवासी पिकअप चालक देवीशरण घायल हो गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची चौक पुलिस ने घटना का जायजा लिया और घायल देवीशरण को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजवाया। थानाध्यक्ष चौक बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। दोनों गाड़ियों को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। बरगदवा में बिजली गिरने से दो लोग घायल

महराजगंज: बरगदवा थाना क्षेत्र में बुधवार को दो अलग-अलग स्थानों पर बिजली गिरने से दो लोग घायल हो गए। बरगदवा निवासी जलालुद्दीन की पुत्री शहनाज क्षेत्र के चकरार गांव के खेत में धान की रोपाई कर रही थी। मूसलधार बारिश के दौरान बिजली थोड़ी दूर पर गिरी। जिसकी चपेट में आने से बालिका आंशिक रूप से घायल होकर अचेत हो गई। दूसरी घटना रोपाई कर रहे मंगलापुर गांव निवासी सुरेश के साथ घटी। जहां कुछ दूरी पर बिजली गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में स्वजन निचलौल सीएचसी इलाज के लिए ले गए। जहां इलाज चल रहा है। जंगल से भटककर गांव में पहुंचा हिरण

महराजगंज: निचलौल जंगल से भटक कर झुलनीपुर गांव में पहुंचे हिरण को ग्रामीणों ने कुत्तों से बचाकर वनकर्मियों को सौंप दिया, जिसे वनकर्मी निचलौल रेंज लाकर इलाज करा रहे हैं। रेंजर निचलौल जगरनाथ प्रसाद ने बताया कि मंगलवार की देर शाम को एक हिरण जंगल से भटक कर झुलनीपुर गांव तक पहुंच गया था। जिसे कुत्ते घेरकर काट रहे थे। सूचना के आधार पर क्षेत्र के वन दारोगा राम सुधार व सुरक्षा गार्ड विजय सिंह बहुआर पुलिस चौकी पहुंचकर हिरण को निचलौल रेंज लाए। जहां जांच में पता चला कि हिरण के पैर में चोट लगी है। अभी उसका इलाज कराया जा रहा है। स्वास्थ्य होने के बाद उसे जंगल में छोड़ दिया जाएगा।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.