गड़ौरा में पुल का एप्रोच टूटा, आवागमन ठप होने से बढ़ी परेशानी

गड़ौरा स्थित पुल का एप्रोच कई सप्ताह पहले ही धंस गया था। जिसके कारण आवागमन में दिक्कत हो रही थी। इसलिए आवागमन को लेकर लोगों ने ईंट डाल दिया था जिससे आवागमन हो रहा था। साथ ही इसकी सूचना लोगों ने संबंधित विभाग को भी दे दिया था। उसके बाद भी विभाग के द्वारा एप्रोच का मरम्मत नहीं कराया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 01:35 AM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 01:35 AM (IST)
गड़ौरा में पुल का एप्रोच टूटा, आवागमन ठप होने से बढ़ी परेशानी
गड़ौरा में पुल का एप्रोच टूटा, आवागमन ठप होने से बढ़ी परेशानी

महराजगंज : सीमा क्षेत्र को जिला मुख्यालय को जोड़ने वाली ठूठीबारी-निचलौल मुख्य सड़क पर गड़ौरा पुलिस बैरियर के पास महाव नाला पर बने पुल का एप्रोच टूट गया है। जिससे दर्जन भर गांवों का संपर्क कट गया है। वहीं बसों सहित भारी वाहनों का आवागमन बंद हो गया है। जिससे निचलौल से गड़ौरा तक ही वाहन चल रहे हैं। उसके बाद यात्री पैदल पुल पार करके उस पार जाकर दूसरी गाड़ी पकड़ कर ठूठीबारी तक पहुंच रहे हैं। पुल टूटने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

गड़ौरा स्थित पुल का एप्रोच कई सप्ताह पहले ही धंस गया था। जिसके कारण आवागमन में दिक्कत हो रही थी। इसलिए आवागमन को लेकर लोगों ने ईंट डाल दिया था, जिससे आवागमन हो रहा था। साथ ही इसकी सूचना लोगों ने संबंधित विभाग को भी दे दिया था। उसके बाद भी विभाग के द्वारा एप्रोच का मरम्मत नहीं कराया गया। सोमवार को हो रही बारिश में एप्रोच पूरी तरीके से टूट गया और आवागमन बाधित हो गया। ठूठीबारी कोतवाली प्रभारी संजय दुबे ने बताया कि एक सप्ताह पहले ही इसकी सूचना विभाग को दे दी गई थी, लेकिन विभाग के द्वारा कुछ भी नहीं किया। सुरक्षा की ²ष्टि से बैरिकेडिग की गई है। पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं क्षेत्र के जितेंद्र पांडेय, ओम प्रकाश मिश्रा, उमेश मिश्रा, रवि शुक्ला, विद्यासागर यादव, रामभरोस चौधरी, जयराम, मनीष कुमार ने पुल बनवाने का मांग किया है। इस संबंध में उपजिलाधिकारी प्रमोद कुमार ने बताया कि गड़ौरा स्थित पुल के एप्रोच टूटने से आवागमन बाधित होने की जानकारी एनएचएआई को दे दी गई है। जिसके बाद संबंधित ठीकेदार को एप्रोच ठीक कराकर आवागमन शुरू कराने का निर्देश दिया गया है।

chat bot
आपका साथी