महराजगंज में सड़क हादसे में किशोर की मौत

सिदुरिया थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सेमरा निवासी बालक जनार्दन गौंड़ मिठौरा से बाजार करके करीब पांच बजे वापस साइकिल से घर जा रहा था। सेमरा ढाला के समीप निचलौल की ओर से आ रहे ट्रक के बस से ओवरटेक करने के चक्कर में बालक जनार्दन ट्रक के चपेट में आ गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 12:51 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 12:51 AM (IST)
महराजगंज में सड़क हादसे में किशोर की मौत
महराजगंज में सड़क हादसे में किशोर की मौत

महराजगंज: सिदुरिया थाना क्षेत्र के सेमरा ढाला के समीप दो गाड़ियों के ओवरटेक करते समय एक किशोर, ट्रक की चपेट में आ गया, जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

सिदुरिया थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सेमरा निवासी बालक जनार्दन गौंड़ मिठौरा से बाजार करके करीब पांच बजे वापस साइकिल से घर जा रहा था। सेमरा ढाला के समीप निचलौल की ओर से आ रहे ट्रक के बस से ओवरटेक करने के चक्कर में बालक जनार्दन ट्रक के चपेट में आ गया। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। स्थानीय लोग एंबुलेंस से सीएचसी जगदौर ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रात में भटक रही महिला को पुलिस ने स्वजन को सौंपा

महराजगंज: पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत मनिकौरा के पास रविवार की देर रात्रि महिला रास्ता भटक गई थी। ग्रामीणों की सूचना पर 112 नंबर पुलिस के जवान मौके पर पहुंचकर कर्तव्य निष्ठा दिखाई। महिला को उसके घर तक सुरक्षित पहुंचाया। महिला ने बताया कि उसका घर फरेंदा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत लेजार महदेवा है। वह घर जा रही थी कितु रास्ता भटक गई। पुलिस उक्त महिला को गाड़ी में बैठाकर लेजार महदेवा उसके घर ले गई जहां उसके देवर प्रमोद को सुपुर्द कर दिया। महिला के देवर ने बताया कि शाम को चौराहे पर सामान लेने गई थी। जब काफी देर तक घर नहीं आई तो खोजबीन किया गया तो कहीं पता नहीं चला। स्वजन ने पुलिस का यह कार्य सराहनीय बताया। कब्रिस्तान की भूमि पर कब्जे का आरोप

महराजगंज: कोल्हुई थाना क्षेत्र के एकसड़वा निवासी पप्पू यादव ने तहसील दिवस व मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत दर्ज करा कर गांव में कब्रिस्तान की भूमि पर एक व्यक्ति द्वारा कब्जा किए जाने का आरोप लगाया है। उन्होंने लिखा है कि राजस्व कर्मियों की मिलीभगत से आरोपित के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। एसडीएम नौतनवा राम संजीवन मौर्य ने बताया कि जानकारी मिली है। राजस्व अभिलेखों की जांच की जा रही है। जांच में यदि मामला सही पाया गया तो अतिक्रमण को हटा कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

मोटर चोरी करते तीन चोर पकड़े गए

महराजगंज: कोल्हुई कस्बे के कुशहा रोड पर स्थित ईंट भट्ठे से मोटर चुराते तीन चोरों को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। भट्ठे में लगे मोटर को तीन चोर सुबह चुराने पहुंच गए। मोटर को फाउंडेशन से खोल लिया था। इसी बीच ईंट लोड करने के लिए एक ट्राली-ट्रैक्टर आ गई। तीनों चोर मौके से भागने लगे। चोरी की सूचना मिलते ही गांव वालों ने चोरों को दौड़ा लिया और कुछ दूरी पर जाकर पकड़ लिया। एसआइ लवकुश सिंह ने बताया कि तीन चोर पकड़े गए हैं, पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी