टायर फटने से एक की मौत, दो घायल

फरेंदा रोड स्थित केएमसी अस्पताल के पास सोमवार रात कार का टायर फट गया। जिससे गाड़ी नियंत्रित होकर पलट गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 11:26 PM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 06:08 AM (IST)
टायर फटने से एक की मौत, दो घायल
टायर फटने से एक की मौत, दो घायल

महराजगंज: फरेंदा रोड स्थित केएमसी अस्पताल के पास सोमवार रात कार का टायर फट गया। जिससे गाड़ी नियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक अन्य समाचार के अनुसार सदर कोतवाली के भिटौली चौराहे के करीब एसयूबी कार पलट गई। हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

लेहड़ा स्टेशन रोड के दुबौलिया निवासी रामसेवक 60 को सोमवार रात सीने में दर्द शुरू हुआ। इस पर भाई प्रेमराज व ओमप्रकाश उन्हें लेकर कार से जिला अस्पताल आ रहे थे। फरेंदा रोड केएमसी पहुंचने से पहले गाड़ी का टायर फट गया और गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। तीनों घायल हो गए। पुलिस सभी को लेकर जिला अस्पताल पहुंची, जहां डाक्टर ने रामसेवक को मृत घोषित कर दिया। डाक्टर का कहना है कि हादसे से पहले ही रामसेवक की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

भिटौली संवाददाता के अनुसार, एनएच-730 पर स्थिति भिटौली पुलिस चौकी के पास कप्तानगंज से नौतनवा जा रही क्वांटो एसयूबी कार रात में पलट गई। चौकी प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि गाड़ी नौतनवा निवासी हरिनंदन उपाध्याय की है। सवार लेकर गाड़ी कप्तानगंज से वापस लौट रही थी। गाड़ी सम्पतिहा निवासी अरुण चला रहा था। जेसीबी लगाकर गाड़ी को हटवा दिया गया है।

chat bot
आपका साथी