छापेमारी में तस्करी का कपड़ा व खाद बरामद

हरदीडाली एसएसबी बीओपी के प्रभारी निरीक्षक राजकुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव के बड़का टोला पर कुछ लोग तस्करी का सामान डंप कर उसे नेपाल भेजने की फिराक में हैं जिस पर उन्होंने पुलिस के साथ संयुक्त टीम बनाकर सर्च अभियान चलाया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 12:49 AM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 12:49 AM (IST)
छापेमारी में तस्करी का कपड़ा व खाद बरामद
छापेमारी में तस्करी का कपड़ा व खाद बरामद

महराजगंज : सोनौली कोतवाली क्षेत्र के हरदीडाली गांव में मंगलवार को एसएसबी व पुलिस ने छापेमारी कर एक घर से मात्रा में रेडीमेड कपड़ा व पांच बोरी यूरिया बरामद की है।

हरदीडाली एसएसबी बीओपी के प्रभारी निरीक्षक राजकुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव के बड़का टोला पर कुछ लोग तस्करी का सामान डंप कर उसे नेपाल भेजने की फिराक में हैं, जिस पर उन्होंने पुलिस के साथ संयुक्त टीम बनाकर सर्च अभियान चलाया। इस दौरान पुराने व फाटक विहीन घर के कमरे में तस्करी के लिए रखा 978 अदद विभिन्न प्रकार के कपड़े व पांच बोरी यूरिया मिला। तस्कर भाग निकले में सफल रहा। बरामद तस्करी के सामान को कस्टम विभाग को सुपुर्द कर दिया है।

पिता ने लगाया बेटे को नदी में फेंकने का आरोप, वीडियो वायरल

महराजगंज : नौतनवा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर (एकमा) निवासी रविशंकर मद्धेशिया नामक युवक का इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो में पत्नी समेत ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है, जबकि 23 सितंबर को दोहरीघाट थाना क्षेत्र के घाघरा नदी में रविशंकर की छलांग लगाने की खबर सामने आई है, जिसको लेकर पिता घरभरन ने दोहरीघाट थाना में तहरीर देकर पत्नी समेत ससुराल पक्ष पर साक्ष्य मिटाने के लिए नदी में फेंकने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि उनके बड़े पुत्र शिवशंकर की शादी दोहरीघाट खटीक टोला विजय मद्धेशिया की पुत्री से दस वर्ष पूर्व हुई थी। वह लुधियाना में रहकर अपना व्यवसाय करता था। पिता ने आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की है। दोहरीघाट थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच पड़ताल की जा रही है।

शिक्षिका की तलाश में पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों पर लगाया पोस्टर

महराजगंज : श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बनकटिया प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक पद पर कार्यरत रही प्रीति द्विवेदी की तलाश में पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों पर पोस्टर लगाया है। फर्जी मार्कशीट के आधार पर कार्य करने की जानकारी विभाग को मिलने पर जांच शुरू की गई। शिक्षिका को विभाग ने नोटिस जारी किया। जानकारी होते ही विद्यालय से बिना किसी सूचना के विद्यालय आना छोड़ दिया। जांच में अभिलेख फर्जी पाए जाने पर वर्ष 2019 में थाना श्यामदेउरवा में मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस तलाश में लगी है। पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने फरार चल रही शिक्षिका की जानकारी देने वालों को नकद पुरस्कार की घोषणा की है। पुलिस ने मंगलवार को क्षेत्र के सार्वजनिक स्थानों पर शिक्षिका की फोटो सहित पोस्टर को चस्पा किया।

chat bot
आपका साथी