संदूक - एक रहस्य, वेब सीरीज में अभिनय करेंगे मेरठ के रूपेश पहलवान, पढ़िए बातचीत के खास अंश

मेरठ के ग्राम गगोल के निवासी एवं नेहरू युवा मण्डल के सदस्य रूपेश पहलवान संदूक- एक रहस्‍य वेब सीरीज में विभिन्न भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। आइए जानते हैं कि रूपेश इस वेब सीरीज को लेकर क्‍या बतातें हैं।

By Himanshu DwivediEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 03:20 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 03:20 PM (IST)
संदूक - एक रहस्य, वेब सीरीज में अभिनय करेंगे मेरठ के रूपेश पहलवान, पढ़िए बातचीत के खास अंश
मेरठ के रूपे श संदूक एक वेब सीरीज में काम करते हुए नजर आएंगे।

मेरठ, जेएनएन। इंपीरियल फिल्म्स एंड स्टूडियो और अभिनेता फिल्म्स के बैनर तले बेम रही 'संदूक-एक रहस्य' वेब सीरीज बनने जा रही है। इसकी शुरुआत गाजियाबाद स्तिथ मोहन नगर में स्थापित शाखा में हो चुका है। मेरठ के ग्राम गगोल के निवासी एवं नेहरू युवा मण्डल के सदस्य रूपेश पहलवान उक्त वेब सीरीज में विभिन्न भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। आइए जानते हैं कि रूपेश इस वेब सीरीज को लेकर क्‍या बतातें हैं।

रूपेश ने बताया कि वेब सीरीज कॉलेज के दोस्तों पर आधारित एक भूतिया, रहस्यमय और जुर्म पर लिखी गई कहानी है। इस वेब सीरीज को फिल्माने के लिए अन्तर्राष्ट्रीय स्तर के कुछ तकनीकी सलाहकारों की भी मदद ली जा रही है तथा यह 4 भाषाओं (हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और कन्नड़) में प्रदर्शित की जाएगी। इसको पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुछ स्थानों और उत्तराखंड के देहरादून व नैनीताल में फिल्माया जाएगा। इस फिल्म में बॉलीवुड के कुछ जाने-माने कलाकारों के साथ-साथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कलाकार जय भारत, पूजा शर्मा, भव्य, शिल्पा इत्यादि भी अभिनय करते हुए नजर आएंगे। इसके निर्माता-निर्देशक शशिकांत शर्मा, सह निर्देशक अभिनेता लक्ष्मण नागर व अमन बैसला, लेखक विनीत व शिवानी गर्ग और कैमरामैन रोहित चौहान हैं।

रूपेश की इस उपलब्धि पर परिवारजनों, ग्रामवासियों, पूर्व ग्राम प्रधान जगरूप और मित्र गुड्डू गगोल, विकास और परवीन उपाध्याय में खुशी की लहर है। नेहरू युवा केंद्र, मेरठ के जिला युवा अधिकारी बिधु भूषण मिश्र, वित्त एवं कार्यक्रम सहायक नरेन्द्र त्यागी, उत्तर प्रदेश पर्यटन के पूर्व प्रशासनिक अधिकारी शील वर्धन और प्रिंस अग्रवाल ने बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करी। 

chat bot
आपका साथी