बिना मास्क निकले 56 व्यक्तियों पर 5000 रुपये जुर्माना

बुधवार को 56 व्यक्तियों को बिना मास्क के पकड़ा और उनसे जुर्माना वसूल करते हुए हिदायत दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 12:41 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 12:41 AM (IST)
बिना मास्क निकले 56 व्यक्तियों पर 5000 रुपये जुर्माना
बिना मास्क निकले 56 व्यक्तियों पर 5000 रुपये जुर्माना

महराजगंज: जनपद में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के प्रकोप के बावजूद लापरवाही बरतने वाले लोगों पर शिकंजा कसना फिर से पुलिस प्रशासन ने शुरू कर दिया है। बुधवार को 56 व्यक्तियों को बिना मास्क के पकड़ा और उनसे जुर्माना वसूल करते हुए हिदायत दी।

जिले में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इसे लेकर लोग दहशत में भी हैं। इनमें से तमाम ऐसे लोग भी हैं, जो कोविड नियमों की अनदेखी कर खुलेआम घूम रहे हैं। ऐसे लोगों पर शिकंजा कसने के उद्देश्य से जिले की पुलिस ने चेकिग अभियान शुरू कर दिया है। पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि जनपद के 50 स्थानों पर बैरियर लगाकर वाहनों की चेकिग की जा रही है। बुधवार को बिना मास्क के 56 लोगों से साढ़े पांच हजार रुपये जुर्माना वसूल किया गया। इसके अलावा ट्रैफिक नियमों की अनदेखी पर 127 वाहनों का ई-चालान करने के साथ 51 वाहनों का चालान करते हुए 5500 रुपये शमन शुल्क भी वसूल किया गया। कोरोना संक्रमित हुए शाखा प्रबंधक

महराजगंज : कोरोना संक्रमण ने एक बार फिर अब ग्रामीण क्षेत्रों में अपना पैर पसारना शुरू कर दिया है। बुधवार को आई जांच रिपोर्ट में मिठौरा ब्लाक क्षेत्र के भारतीय स्टेट बैंक दरहटा के शाखा प्रबंधक समेत तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। शाखा प्रबंधक के अलावा उनकी पत्नी और बच्चे की रिपोर्ट शामिल है। शाखा प्रबंधक के पॉजिटिव पाए जाने के बाद बैंक को सील कर दिया गया है। इसकी जानकारी देते हुए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जगदौर के अधीक्षक डॉ श्याम बाबू ने बताया है कि बैंक को सील कर दिया गया है। साथ ही लोगों को सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी