मारपीट को लेकर रोडवेज परिचालकों ने किया सड़क जाम

पीएचसी अधीक्षक डा.एमपी सोनकर ने बताया कि उल्टी व दस्त से पीड़ित मिनहाज सहबाद अदनाम फरहान साहिन व रेहान को भर्ती कर उपचार किया गया जिनको देर रात घर भेज दिया गया और दूसरे दिन चेकअप के लिए बुलाया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 29 Oct 2021 12:08 AM (IST) Updated:Fri, 29 Oct 2021 12:08 AM (IST)
मारपीट को लेकर रोडवेज परिचालकों ने किया सड़क जाम
मारपीट को लेकर रोडवेज परिचालकों ने किया सड़क जाम

महराजगंज:

स्थानीय सोनौली बस डिपो के परिचालकों ने साथी के साथ हुई मारपीट को लेकर गुरुवार शाम बस बीच रास्ते में खड़ी कर सोनौली गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने चालकों को समझा कर रास्ता खुलवाया। शाम करीब सात बजे प्राइवेट बस चालक और रोडवेज परिचालकों के बीच सवारी बैठाने को लेकर कहासुनी हो गई। प्राइवेट चालक 10 से 12 की संख्या में पहुंचे और एक बस परिचालक राजा राम साहनी को पीट दिया। साथी की पिटाई से नाराज परिचालकों ने रास्ता जाम कर कार्रवाई की मांग करने लगे। संयुक्त परिषद सोनौली डिपो शाखा मंत्री राणा विवेक सिंह ने बताया कि साथी को न्याय मिलना चाहिए अन्यथा अनिश्चित कालीन हड़ताल किया जाएगा। चौकी प्रभारी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि चालक राजाराम ने तहरीर दी है। दोषियों के खिलाफ जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

आंबेडकर नगर वार्ड में उल्टी व दस्त के मिले छह और मरीज

नगर पालिका आंबेडकर नगर वार्ड में उल्टी व दस्त के मरीजों के मिलने का सिलसिला जारी है। गुरुवार को यहां छह और मरीज मिले हैं। इस प्रकार वार्ड में अब तक कुल 20 मरीज मिले चुके हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम इनके बचाव कार्य के लिए जुटी हुई है।

बीते रविवार से आंबेडकर नगर वार्ड में उल्टी- दस्त के मरीज लगातार बढ़ रहे हैं। जहां एक तरफ मरीज ठीक हो रहे हैं, वहीं दूसरी तरह बढ़ने से लोग अस्पतालों के चक्कर काट रहे हैं। गुरुवार को भी सुबह छह मरीज भर्ती कराया गया, लेकिन शाम को हालत में सुधार होने पर उन्हें दवा देकर घर भेज दिया गया है।

पीएचसी अधीक्षक डा.एमपी सोनकर ने बताया कि उल्टी व दस्त से पीड़ित मिनहाज, सहबाद, अदनाम, फरहान, साहिन व रेहान को भर्ती कर उपचार किया गया, जिनको देर रात घर भेज दिया गया और दूसरे दिन चेकअप के लिए बुलाया गया है। उन्होंने बताया कि मरीजों की संख्या अब तक 20 तक पहुंच गई है। एसीएमओ डा. राकेश कुमार ने नेतृत्व में स्वास्थ्य विभाग टीम ने सोमवार व बुधवार को निरीक्षण कर बचाव व परहेज का तरीका बताया है। डायरिया का लक्षण मिलने पर तत्काल इलाज कराने में स्वास्थ्य विभाग युद्ध स्तर जुटे हुए हैं।

chat bot
आपका साथी