अभियान चलाकर सड़कों पर से हटाएं अतिक्रमण: एसपी

मार्ग किनारे अतिक्रमण पर पुलिस अधीक्षक ने जताई नाराजगी

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 12:15 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 12:15 AM (IST)
अभियान चलाकर सड़कों पर से हटाएं अतिक्रमण: एसपी
अभियान चलाकर सड़कों पर से हटाएं अतिक्रमण: एसपी

महराजगंज: पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता के नेतृत्व में गुरुवार कि रात आठ बजे फरेंदा कोतवाली पुलिस ने फरेंदा में पैदल गश्त कर आमजन में सुरक्षा के प्रति विश्वास दिलाया। इस दौरान पुलिस ने सड़क पर सजी दुकानों को भी हटवाया।

रात लगभग आठ बजे पुलिस अधीक्षक की अगुवाई में फरेंदा कोतवाली पुलिस ने नगर के मेन रोड, कस्बा सहित प्रमुख मार्गों पर पैदल गश्त कर व्यवसायियों तथा आमजन की सुरक्षा को लेकर पुलिस के सतर्क होने का संदेश दिया। गश्त के दौरान सड़कों पर जगह-जगह अतिक्रमण देख पुलिस अधीक्षक ने नाराजगी जताई और इसे तत्काल हटाए जाने का निर्देश दिया। पुलिस अधीक्षक गुप्ता ने कहा कि नागरिकों की सुरक्षा को लेकर पुलिस पूरी तरह सजग है। कहीं भी किसी तरह की संदिग्ध वस्तु या गतिविधि दिखाई देने पर इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें। कहा कि सड़कों पर अतिक्रमण कर दुकान लगाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। इसके लिए सभी को पहल करनी होगी। अतिक्रमण की शिकार सड़कों पर सुरक्षित यातायात भला कैसे संभव है। इसके चलते जहां आमजन को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, तो वहीं आए दिन बाइक तथा साइकिल सवार इसके शिकार हो घायल हो रहे हैं। कप्तान ने कहा कि नगर को अतिक्रमण मुक्त बनाने को लेकर अभियान चलता रहेगा। इस अवसर पर थाना प्रभारी धनवीर सिंह, पीआरओ दिलीप शुक्ला सहित फरेंदा थाने में तैनात पुलिसकर्मी मौजूद रहे। विनोद यादव बने यातायात प्रभारी

जागरण संवाददाता, महराजगंज: पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने गुरुवार की शाम पुलिस महकमें में फेरबदल करते हुए पुलिस कार्यालय में मीडिया सेल के प्रभारी रहे विनोद यादव को यातायात प्रभारी नियुक्त किया है। जबकि पूर्व में यातायात प्रभारी रहे बरजोर सिंह को पनियरा थाने का अतिरिक्त प्रभारी नियुक्त किया गया है। इसी क्रम में विनोद यादव को नई जिम्मेदारी मिलने के बाद खाली पड़े मीडिया सेल का प्रभार यदुनंदन यादव को सौंपी गई है। पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता के निर्देश पर तीनों निरीक्षकों ने अपना नया पदभार ग्रहण कर लिया है।

chat bot
आपका साथी