मनरेगा में 40 फीसद धनराशि पक्के कार्यों में लगाएं

मंडलायुक्त ने कहा कि आप जनप्रतिनिधि हैं आपके संदेश का जनता अनुपालन करती है। आप आमजन को सुझाव दें कि कोरोना वैश्विक महामारी से बचाव के लिए फिजिकल डिस्टेंसिग के साथ रहें और बिना मास्क के घर से बाहर न निकलें। मंडलायुक्त ने कहा कि बरसात के दिनों में संचारी रोग भी फैलने की आशंका अधिक रहती है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 10:32 PM (IST) Updated:Sun, 12 Jul 2020 10:32 PM (IST)
मनरेगा में 40 फीसद धनराशि पक्के कार्यों में लगाएं
मनरेगा में 40 फीसद धनराशि पक्के कार्यों में लगाएं

महराजगंज: मंडलायुक्त जयंत नार्लिकर ने कलेक्ट्रेट सभागार में सासंद, विधायकों के साथ बैठक कर वैश्विक कोरोना वायरस महामारी, संचारी रोग व मनरेगा के तहत किए जा रहे कार्यों की चर्चा की। सासंद पंकज चौधरी व विधायकों ने सुझाव दिया कि मनरेगा में 40 फीसद धनराशि पक्के कार्यों में लगाए जाए, जिस पर मंडलायुक्त ने मनरेगा के कार्यों में भी बड़े प्रोजेक्ट के लिए जनप्रतिनिधियों से सुझाव मांगा।

मंडलायुक्त ने कहा कि आप जनप्रतिनिधि हैं, आपके संदेश का जनता अनुपालन करती है। आप आमजन को सुझाव दें कि कोरोना वैश्विक महामारी से बचाव के लिए फिजिकल डिस्टेंसिग के साथ रहें और बिना मास्क के घर से बाहर न निकलें। मंडलायुक्त ने कहा कि बरसात के दिनों में संचारी रोग भी फैलने की आशंका अधिक रहती है। अधिकारी अपनी जिम्मेदारी को समझें। सभी जगहों पर साफ-सफाई कराएं, दवा का छिड़काव कराएं। गांव व घरों में सफाई करने हेतु लोगों को प्रेरित किया जाए। प्राक्कलन समिति सभापति ज्ञानेन्द्र सिंह, विधायक बजरंग बहादुर सिंह, जयमंगल कन्नौजिया, अमनमणि त्रिपाठी, जिलाधिकारी डा. उज्ज्वल कुमार, एडीएम सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी