जनता को मिलेगा उपहार, बनकर तैयार हुआ पार्क

जनता को मिलेगा उपहार, बनकर तैयार हुआ पार्क

नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष कृष्णगोपाल जायसवाल ने बताया कि लंबे समय से नगरवासियों को एक पार्क की आवश्यकता थी। इसे देखते हुए करीब 40 लाख रुपये की लागत से पार्क का नवीनीकरण कराया गया है।

Publish Date:Fri, 04 Dec 2020 11:46 PM (IST) Author: Jagran

महराजगंज: नगर पालिका परिषद महराजगंज का आंबेडकर पार्क नए कलेवर में जल्द ही नागरिकों को तोहफा स्वरूप में उपलब्ध कराया जाएगा। नगर पालिका परिषद महराजगंज ने 40 लाख रुपये से इसका जीर्णोद्धार कराकर इसे आकर्षक रूप प्रदान किया है। जिसका लोकार्पण 13 दिसंबर को होगा।

नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष कृष्णगोपाल जायसवाल ने बताया कि लंबे समय से नगरवासियों को एक पार्क की आवश्यकता थी। इसे देखते हुए करीब 40 लाख रुपये की लागत से पार्क का नवीनीकरण कराया गया है। इस पार्क में बच्चों को खेलने के लिए अन्य साधनों समेत झूला, फव्वारा व आधुनिक लाइटिग के साथ कैंटीन की भी व्यवस्था की गई है। पार्क का लोकार्पण 13 दिसंबर को किया जाएगा। सम्मानित होंगे पीसीएस में चयनित अभ्यर्थी

महराजगंज: नगर पालिका परिषद महराजगंज की तरफ से 13 दिसंबर को सरोजनी नगर वार्ड के आंबेडकर पार्क में कार्यक्रम आयोजित कर पीसीएस में चयनित अभ्यर्थियों को सम्मानित किया जाएगा। नगर पालिका परिषद अध्यक्ष कृष्णगोपाल जायसवाल ने बताया कि अभ्यर्थियों का हौसला बढ़ाने के लिए यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। इससे अन्य मेधावी विद्यार्थियों को प्रेरणा मिलेगी।

साधन सहकारी समिति पर ताला, किसान परेशान

नौतनवा विकास खंड क्षेत्र के तरैनी गांव स्थित साधन सहकारी समिति पर आए दिन ताला जड़ा होने से किसानों को यूरिया व डीएपी खाद के लिए इधर- उधर भटकना पड़ रहा है। किसान राजू तिवारी ,जर्नादन प्रजापति ,प्रमोद चौधरी,ज्ञानचंद यादव आदि ने बताया कि गेहूं की सिचाई के ऐन वक्त पर समिति के बंद रहने से दोगहरा, विशुनपुरा, असुरैना,तरैनी, महरी, पिपरहिया ,परसामलिक, मर्यादपुर आदि गांवों के किसान परेशान हैं। किसानों का कहना है कि सिचाई के बाद फसल में छिड़काव के लिए यूरिया खाद नहीं मिल पा रही है। साधन सहकारी समिति तरैनी के सचिव विजय पांडेय ने बताया कि समिति पर किसानों के लिए आई खाद को वितरित करा दिया गया है। खाद फिर आने वाली है। आते ही वितरण शुरू करा दिया जाएगा ।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.