कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए पुलिस ने निकाली जागरूकता रैली

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए पुलिस ने निकाली जागरूकता रैली

एलाउंस कर लोगों को वायरस से बचाव और प्रोटोकाल के नियमों को बताया गया।

JagranThu, 06 May 2021 11:34 PM (IST)

महराजगंज: सीओ अजय सिंह चौहान व इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडेय के नेतृत्व में गुरुवार को नगर में कोरोना संक्रमण रोकथाम व साप्ताहिक बंदी के अनुपालन के लिए जागरूकता रैली निकाली गई। इस दौरान एलाउंस कर लोगों को वायरस से बचाव और प्रोटोकाल के नियमों को बताया गया। जागरूकता रैली थाना परिसर से निकलकर गांधी चौक, जयहिद चौराहा, भगतसिंह चौक, घंटाघर चौक, अटल चौक, हनुमान चौक, जायसवाल मुहल्ला से वापस थाना पर जाकर समाप्त हुई। इस बीच पुलिस ने सड़कों पर घूम रहे लोगों से पूछताछ की, व्यापारियों को शारीरिक दूरी व समय सीमा में दुकान संचालित करने की हिदायत दी। वहीं दो गज दूरी मास्क है जरूरी और सैनिटाइजर का प्रयोग पर जोर दिया गया। पुलिसकर्मियों ने लोगों को वैक्सीनेशन कराने के लिए नारे लगाए। सीओ ने कहा कि संक्रमण से बचने के लिए स्वयं को जागरूक होना पड़ेगा। क्योंकि अपनी सुरक्षा अपने हाथों में है। जितना हो सके भीड़ में जाने से बचें, गर्म पानी व तरल पदार्थ का सेवन करें। अपने व परिवार की सुरक्षा के लिए नियमों का पालन करें, क्योंकि जान है तो जहान है। इस दौरान उपनिरीक्षक हौसला प्रसाद, महिला कांस्टेबल छाया मौर्य, गरिमा सिंह, कंचन तिवारी, रोजी, प्रीति सिंह उपस्थित रहीं। बिना मास्क घूम रहे लोगों से पुलिस ने वसूले 7000 रुपये

महराजगंज: गोरखपुर-सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग के संपतिहा पुलिस चौकी पर साप्ताहिक बंदी के तहत जांच अभियान चलाया गया। जिसमें पांच वाहनों का ई चालान व बिना मास्क पाए गए सात व्यक्तियों से सात हजार रुपये जुर्माना वसूला गया। चौकी प्रभारी गंगा राम यादव ने बताया कि कोरोना संक्रमण को लेकर साप्ताहिक अवकाश किए जा रहे हैं। बढ़ते वायरस की चेन को तोड़ने के लिए इसका पालन करना आवश्यक है। जब तक वायरस का खतरा है, घर पर ही रहें, बेवजह बाहर न घूमें, यदि निकलते हैं तो मास्क का प्रयोग करना न भूले।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.