20 दिन बाद भी मासूम को नहीं ढूंढ सकी पुलिस

बागापार टोला बरइठवा निवासी सुरेश नौ जून की रात चार वर्षीय पुत्र प्रदीप को लेकर पड़ोस में आयोजित मुंडन संस्कार में सम्मिलित होने गए थे। पिता सुरेश के अनुसार कार्यक्रम में सम्मिलित होने के कुछ देर बाद प्रदीप घर जाने की जिद करने लगा तो उसे घर जाने के लिए छोड़ दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 01 Jul 2021 02:19 AM (IST) Updated:Thu, 01 Jul 2021 02:19 AM (IST)
20 दिन बाद भी मासूम को नहीं ढूंढ सकी पुलिस
20 दिन बाद भी मासूम को नहीं ढूंढ सकी पुलिस

महराजगंज: सदर कोतवाली थाना के बागापार बरइठवा में बुधवार नौ जून की रात मुंडन संस्कार से गायब मासूम का 20 दिन बाद भी कोई पता नहीं चल सका है। पुलिस भी मामले में हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है। उधर, मासूम की बरामदगी नहीं होने पर पीड़ित पिता सुरेश ने पुलिस अधीक्षक समेत अन्य उच्चाधिकारियों को पत्र भेजकर बेटे को बरामद किए जाने की मांग की है।

बागापार टोला बरइठवा निवासी सुरेश नौ जून की रात चार वर्षीय पुत्र प्रदीप को लेकर पड़ोस में आयोजित मुंडन संस्कार में सम्मिलित होने गए थे। पिता सुरेश के अनुसार कार्यक्रम में सम्मिलित होने के कुछ देर बाद प्रदीप घर जाने की जिद करने लगा तो उसे घर जाने के लिए छोड़ दिया। भोजन के बाद जब सुरेश घर पहुंचे तो देखा कि बेटा घर पहुंचा ही नहीं। ऐसे में गांव में खोजबीन शुरू हुई, लेकिन कहीं पता नहीं चला। पिता की सूचना पर कोतवाली पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर मामले में जांच शुरू की थी, लेकिन अभी तक न तो मासूम बरामद हुआ और न ही कोई सुराग। पुलिस सिर्फ अंधेरे में तीर चला रही है।

एसपी प्रदीप गुप्ता ने बताया कि मासूम प्रदीप के गायब होने के मामले में पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। इसके लिए साइबर सेल, क्राइम ब्रांच के साथ कोतवाली पुलिस की टीम को लगाया गया है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा। पुलिस ने एक को उठाया, हड़कंप

कोल्हुई क्षेत्र के लोटन तिराहे पर स्थित एक मकान में मंगलवार की देर रात को पुलिस की छापेमारी से हड़कंप मच गया है। आधी रात को छापेमारी कर पुलिस ने एक युवक को साथ ले गई है। कुछ युवक आफिस खोल फाइनेंस का काम कर रहे थे। बीती रात इन्हीं में से एक युवक ने मकान मालिक को फोन किया कि घर में चोर घुस गए हैं और ताला तोड़ रहे हैं। किरायेदारों की सूचना पर मकान मालिक बभनी खुर्द से रात में दो और लोगों के साथ मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों को इकट्ठा किया। रात में मौके पर पुलिस की गाड़ी और एक सफेद कलर की कार मौजूद थी। बृजमनगंज एसओ कमलेश सिंह ने बताया कि पकड़ा गया युवक ठगी का कार्य करता है।

chat bot
आपका साथी