मतदाताओं में पैसा बांटते पकड़े गए पूर्व भाजपा विधायक के भाई, मुकदमा

मनरेगा मजदूरी बांटने का बहाना कर दे रहे थे पैसा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 12:44 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 12:48 AM (IST)
मतदाताओं में पैसा बांटते पकड़े गए पूर्व भाजपा विधायक के भाई, मुकदमा
मतदाताओं में पैसा बांटते पकड़े गए पूर्व भाजपा विधायक के भाई, मुकदमा

महराजगंज : कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा चटिया के टोला लालपुर में बुधवार को सिसवा के पूर्व भाजपा विधायक अवनिद्र नाथ द्विवेदी उर्फ महंत दुबे के भाई व पूर्व प्रधान सतेंद्र नाथ द्विवेदी उर्फ राजू द्विवेदी को समर्थित प्रधान प्रत्याशी के पक्ष में मनरेगा मजदूरी देने का बहाना कर मतदाताओं को पैसा बांटते हुए पुलिस ने पकड़ लिया।

इस मामले में कोतवाली पुलिस ने संबंधित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। लक्ष्मीपुर खुर्द चौकी इंचार्ज नीरज राय ने बताया कि लोगों से सूचना मिली थी कि चटिया ग्राम सभा के टोला लालपुर में अपने तमाम समर्थकों के साथ पूर्व ग्राम प्रधान सतेंद्र नाथ द्विवेदी उर्फ राजू द्विवेदी अपने समर्थक प्रत्याशी गणेश प्रसाद के पक्ष में ग्रामीणों में पैसा बांट रहे हैं। जिसको तत्काल संज्ञान में लेते हुए मौके पर पहुंचा तो देखा कि एक रजिस्टर में गांव के तमाम लोगों का नाम लिखा हुआ हैं। जिनको बारी-बारी से बुलाकर पैसा दिया जा रहा था। पूछने पर मनरेगा की मजदूरी बांटे जाने की बात कही गई। कोतवाल दिलीप शुक्ला ने कहा कि आरोपित सतेंद्र नाथ द्विवेदी के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन करने के मामले में 171 एच व 171 जी के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। फिजियोथेरेपी आधुनिक चिकित्सा विज्ञान की जरूरत

महराजगंज: कोल्हुई बाजार कस्बे में फिजियोथेरेपी व आर्थो क्लीनिक का उद्घाटन नगरपालिका अध्यक्ष नौतनवा गुड्डू खान ने किया। उन्होंने कहा कि अब अनुभवी और काबिल फिजियोथिरेपिस्ट जितेंद्र त्रिपाठी के अनुभव और ज्ञान का लाभ कोल्हुई बाजार कस्बे की आम जनता को मिलेगा। इस अवसर पर अजय चौबे उर्फ बबलू चौबे, डा. साधना त्रिपाठी, डा. अशोक शर्मा, डा. अनुराग जायसवाल, डा. गौरव मद्देशिया, डा. राजीव शर्मा, डा. संदीप सिंह, डा. एसके त्रिपाठी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी