बहुआर बाजार में मृत कौए मिलने से दहशत

बहुआर बाजार में शुक्रवार को कई स्थानों पर लोगों ने दर्जन भर मृत कौए को देखा। जिसके बाद से लोग बर्ड फ्लू की आशंका से दहशत में हैं। जबकि कुछ लोग इसे ठंड के कारण हो रही मौत की बात कह रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 12:42 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 12:42 AM (IST)
बहुआर बाजार में मृत कौए मिलने से दहशत
बहुआर बाजार में मृत कौए मिलने से दहशत

महराजगंज : भारत- नेपाल सीमा से सटे निचलौल थाना क्षेत्र के ग्राम बहुआर बाजार में शुक्रवार को कई स्थानों पर लोगों ने दर्जन भर मृत कौए को देखा। जिसके बाद से लोग बर्ड फ्लू की आशंका से दहशत में हैं। जबकि कुछ लोग इसे ठंड के कारण हो रही मौत की बात कह रहे हैं। बहुआर गांव निवासी, ईश्वर शरण दास, रामनिधि पटेल, आनंद बाबा, संजय मद्धेशिया, सुनील, टीमल, भोलू, प्रदीप, राम संवारे, मनीष जायसवाल, अनिल, सलीम आदि तमाम दुकानदारों ने बताया कि बहुआर मुख्य मार्ग, बाजार सहित गांव से सटे कई जगहों पर दर्जनभर कौए अचानक आए और कुछ दूर पर गिरकर मर गए। मृत कौए का शव अलग -अलग जगहों पर पड़ा हुआ है। कौए की मौत होने के बाद से आसपास के लोगों में भय व्याप्त है। बर्ड फ्लू की आशंका में आसपास के दुकानदारों ने अपनी दुकान बंद कर दिया। साथ ही राहगीर उस रास्ते से आना जाना बंद कर दिया है। एसडीएम राम सजीवन मौर्य ने बताया कि मामले की जानकारी नहीं थी। सूचना मिली है। पशु चिकित्साधिकारी को भेजकर मृत कौए का नमूना जांच कराया जाएगा। चाय की दुकान से नकदी व मोबाइल लेकर कारीगर फरार

महराजगंज: नगर पालिका क्षेत्र के उद्योग चौराहा स्थित एक चाय की दुकान पर कार्यरत एक कारीगर गुरुवार की रात 25 रुपये कैश व एक मोबाइल लेकर फरार हो गया। शुक्रवार की सुबह जानकारी होने पर दुकान के संचालक दीनानाथ यादव ने कलेक्ट्रेट चौकी पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। दीनानाथ यादव ने बताया कि उनकी दुकान पर फरेंदा थाना क्षेत्र के महदेवा निवासी एक कारीगर काम करता था। गुरुवार की रात दुकान बंद कर सभी लोग सो गए थे, शुक्रवार की सुबह दुकान खुलने पर काउंटर से कैश गायब था। सदर कोतवाल मनीष कुमार यादव ने बताया कि मामले की जानकारी है। आरोपित की तलाश की जा रही है । जल्द ही उसे पकड़कर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी