प्रधान ने कोतवाल को धमकाया, आडियो वायरल

सदर कोतवाल सर्वेश सिंह को उनके ही इलाके के एक प्रधान ने फोन पर धमका दिया। धमकी का यह आडियो तेजी से वायरल हो रहा है। एक मिनट बारह सेकेंड के आडियो से महकमा सुर्खियों में आ गया। जिसमें प्रधान द्वारा कहा जा रहा है कि आप ठाकुर हैं तो मैं पठान हूं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Dec 2019 12:00 AM (IST) Updated:Tue, 10 Dec 2019 12:00 AM (IST)
प्रधान ने कोतवाल को धमकाया, आडियो वायरल
प्रधान ने कोतवाल को धमकाया, आडियो वायरल

महराजगंज: सदर कोतवाल सर्वेश सिंह को उनके ही इलाके के एक प्रधान ने फोन पर धमका दिया। धमकी का यह आडियो तेजी से वायरल हो रहा है। एक मिनट बारह सेकेंड के आडियो से महकमा सुर्खियों में आ गया। जिसमें प्रधान द्वारा कहा जा रहा है कि आप ठाकुर हैं तो मैं पठान हूं। घर पर हूं आकर गिरफ्तार करिए। मामला एसपी के संज्ञान में पहुंच गया। पूरे मामले में पुलिस चुप्पी साधे हुए है।

शहर से सटे एक गांव के प्रधान ने 15 दिन पहले कोतवाल सर्वेश सिंह के पास किसी मामले में पैरवी के लिए फोन किया। कोतवाल ने आपत्ति दर्ज कराई कि आप नशे में हैं, सुबह बात करें। इस पर प्रधान बिफर गए और कहा कि आपकी शिकायत पुलिस कप्तान और एडीजी से करूंगा। बात और बिगड़ी कोतवाल सर्वेश सिंह ने कहा कि तुम्हारे खिलाफ मुकदमा दर्ज है, तुम्हे गिरफ्तार करूंगा । प्रधान ने भी उसी लहजे में कहा कि आप ठाकुर हैं, तो मैं पठान हूं। घर पर हूं आकर गिरफ्तार करिए। इस मामले में अभी तक कोतवाली पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। यह आडियो महकमे में तेजी से वायरल हो रहा है। लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं। मामला एसपी के संज्ञान में पहुंचा है। पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने कहा कि धमकी का यह आडियो पुराना है। जांच कराई जा रही है। अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

chat bot
आपका साथी