घर में फंदे से लटका मिला नवविवाहिता का शव

कोठीभार थाना व मूल गांव निवासी भुआल गुप्ता की पुत्री नीतू की शादी परसा गिदही निवासी राजकुमार से बीते 27 मई को ही धूमधाम से हुई थी। बताया जा रहा है कि शादी के बाद राजकुमार और नीतू खुशी-खुशी रह रहे थे। अभी 15 दिनों पूर्व ही अभी राजकुमार रोजी-रोटी के सिलसिले में दिल्ली कमाने गया था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 02:13 AM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 02:13 AM (IST)
घर में फंदे से लटका मिला नवविवाहिता का शव
घर में फंदे से लटका मिला नवविवाहिता का शव

महराजगंज: घुघली थाना क्षेत्र के परसा गिदही गांव में सोमवार की दोपहर नवविवाहिता नीतू गुप्ता का शव उसके ही मकान में छत की कुंडी से लटका मिला। पड़ोसियों की सूचना पर पहुंचे सदर तहसीलदार के साथ घुघली पुलिस शव को कब्जे में लेकर मौत का कारण जानने में जुटी हुई है। उधर कोठीभार के निवासी भुआल गुप्ता ने बेटी की हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। घटना के वक्त घर पर कोई नहीं था, उसकी सास बगल के मकान में रहती है। पड़ोसियों ने देखकर शोर मचाया तो मामले की सूचना हो सकी।

कोठीभार थाना व मूल गांव निवासी भुआल गुप्ता की पुत्री नीतू की शादी परसा गिदही निवासी राजकुमार से बीते 27 मई को ही धूमधाम से हुई थी। बताया जा रहा है कि शादी के बाद राजकुमार और नीतू खुशी-खुशी रह रहे थे। अभी 15 दिनों पूर्व ही अभी राजकुमार रोजी-रोटी के सिलसिले में दिल्ली कमाने गया था। सोमवार की दोपहर में पड़ोसियों ने घर के कमरे में नीतू का शव कुंडी से लटकता हुआ देख पुलिस को सूचना दी। सदर पुलिस उपाधीक्षक अजय सिंह चौहान ने बताया कि मामले में सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। नहर में डूबे बालक का दूसरे दिन मिला शव

महराजगंज: निचलौल थाना क्षेत्र के झुलनीपुर नहर मार्ग स्थित एक पार्क के ठीक सामने बीते रविवार की शाम को नहाने के दौरान एक बालक डूब गया था। जिसका शव दूसरे दिन सोमवार को बरामद हुआ। किशोर का शव मिलते ही स्वजन में कोहराम मच गया।

टिकुलहिया गांव के टोंगरी टोला निवासी वाहिद अली का बेटा सरताज रविवार की शाम को कुछ बच्चों के साथ नहर के पश्चिम पटरी पर बकरी चराने गया था। जहां पर सरताज कुछ देर बाद बच्चों के साथ नहर में नहाने के लिए छलांग लगा दी। उसके बाद वह पानी के तेज धारा के साथ गहरे पानी में चला गया। जिसके चलते सरताज की नहर में डूब गया। जिसके बाद से ही नहर का पानी बंद कर उसकी तलाश की जा रही थी। सोमवार को उसका शव डूबे हुए जगह से कुछ दूरी पर बरामद हुआ।

करंट से युवक की मौत

महराजगंज: निचलौल थाना क्षेत्र के टिकुलहिया गांव निवासी एक युवक की रविवार की रात को दिल्ली में करंट लगने से मौत हो गई है। जिसकी सूचना मृत युवक के साथियों ने स्वजन को मोबाइल फोन से दी। टिकुलहिया गांव निवासी युवक अवधेश 25 दिनों पहले मजदूरी करने के लिए दिल्ली गया था। जहां पर गत रविवार की रात को खाना खाने के बाद कमरे से बाहर निकला था। इसी बीच अवधेश छत के रास्ते से गुजरी हाई टेंशन तार के चपेट में आ गया। जिससे अवधेश की मौके पर मौत हो गई। युवक की मौत की सूचना मिलते ही स्वजन शव को लेने के लिए दिल्ली रवाना हो गए हैं। वाहन की ठोकर से सेल्समैन की मौत

महराजगंज: फरेंदा मार्ग पर रविवार की रात केएमसी हास्पीटल के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बागापार निवासी विवेक की मौत हो गई। विवेक पकड़ी स्थित एक शराब की दुकान पर सेल्समैन का काम करता था। सदर कोतवाल मनीष सिंह यादव ने बताया कि सूचना मिलते ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। स्वजन की तरफ से तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। महिला पर कुदाल से हमला, हालत गंभीर

महराजगंज: कोल्हुई थाना क्षेत्र के राजपुर गांव में सोमवार को एक महिला की बकरी गांव के एक व्यक्ति के खेत मे चली गई। जिससे नाराज खेत के मालिक ने महिला को कुदाल से हमला कर मरणासन्न कर दिया। उक्त गांव की रहने वाली महिला सरोजा बकरियों को लेकर अपने खेत में गई हुई थी। इसी बीच एक बकरी बगल में स्थित शेषनाथ के खेत में चली गई। शेषनाथ ने अपने खेत में बकरी को देखा तो आग बबूला हो गया। क्रोध को रोक नहीं पाया। कुदाल से महिला पर वार कर दिया। जिसके महिला के शरीर और सिर पर गंभीर घाव हो गया। मरणासन्न हाल में छोड़कर आरोपित मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी होने पर मौके पर गांव वालों की भीड़ जुट गई। लोगों ने एम्बुलेंस के माध्यम से सीएचसी बृजमनगंज भेजा। जहां पर डाक्टरों ने गंभीर स्थिति देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। एसओ देवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस गई थी। आरोपित फरार है। स्वजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी