मार्ग दुर्घटना में भतीजे की मौत, चाचा घायल

सोहरौना तिवारी कामता रोड मार्ग पर सोहरौना तिवारी और जड़ार के बीच में मालती पांडेय इंटर कालेज के निकट पहुंचे थे कि कामता रोड की तरफ से सिसवा बाजार की तरफ से आ रही ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से श्यामलाल की मौके पर मौत हो गई है।

JagranPublish:Sat, 04 Dec 2021 12:12 AM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 12:12 AM (IST)
मार्ग दुर्घटना में भतीजे की मौत, चाचा घायल
मार्ग दुर्घटना में भतीजे की मौत, चाचा घायल

महराजगंज: घुघली थाना क्षेत्र के पकड़ियार विशुनपुर निवासी श्यामलाल और उसके चाचा सर्वजीत मोटरसाइकिल से बीती रात पनियरा थाना क्षेत्र अंतर्गत राजमंदिर से अपने गांव के लिए निकले। अभी स्थानीय थाना क्षेत्र के सोहरौना तिवारी कामता रोड मार्ग पर सोहरौना तिवारी और जड़ार के बीच में मालती पांडेय इंटर कालेज के निकट पहुंचे थे कि कामता रोड की तरफ से सिसवा बाजार की तरफ से आ रही ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आने से श्यामलाल की मौके पर मौत हो गई है। चाचा सर्वजीत गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। उनकी भी हालत गंभीर बनी हुई है। श्यामलाल राजमंदिर अपनी बहन के घर रिश्तेदारी में आया था।

सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत

महराजगंज: चौक बाजार कोतवाली क्षेत्र के चौक-महाराजगंज मुख्य मार्ग पर बैजनाथपुर गांव के समीप शुक्रवार को शाम करीब चार बजे दिन में एक युवक बाइक द्वारा दरहटा से महराजगंज जा रहा थ। बैजनाथपुर गांव के समीप पहुंचा तो महराजगंज की तरफ से आ रही एक अज्ञात वाहन की ठोकर से युवक गंभीर रूप से घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा । ग्रामीणों ने 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल महाराजगंज भेजवाया। कोतवाली प्रभारी रवि राय ने बताया कि गंभीर रूप से घायल युवक को स्वजन जिला अस्पताल से रेफर करने के बाद गोरखपुर मेडिकल कालेज ले जा रहे थे तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई। संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत

महराजगंज: सिदुरिया थाना क्षेत्र के सोनवल गांव में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में तबीयत बिगड़ने के बाद गुरुवार की देर रात महराजगंज के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। उधर थाना कोतवाली के सतभरिया निवासी विवाहिता के भाई बाल्मीकि ने शुक्रवार को सिदुरिया पुलिस को लिखित तहरीर देकर मामले पोस्टमार्टम कराने की मांग की। थानेदार रामकृष्ण यादव ने बताया कि मामले की जानकारी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।