कट्टा व कारतूस के साथ नेपाली युवक गिरफ्तार

थाना प्रभारी निरीक्षक निर्भय कुमार सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि एक नेपाली युवक कट्टा व कारतूस लेकर सीमा के रास्ते भारत में प्रवेश कर रहा है। इसके बाद उपनिरीक्षक मदन मोहन मिश्र ने एसएसबी जवानों के साथ घेराबंदी कर युवक को गिरफ्तार कर लिया।

JagranWed, 23 Jun 2021 01:17 AM (IST)
कट्टा व कारतूस के साथ नेपाली युवक गिरफ्तार

महराजगंज: निचलौल थाना क्षेत्र के भारत-नेपाल सीमा के कनमिसवा गांव से सोमवार की रात को पुलिस और एसएसबी की संयुक्त टीम ने कट्टा व कारतूस के साथ एक नेपाली युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसकी तलाशी लेने पर उसके पास से दो किलो गांजा भी बरामद हुआ। इस मामले में पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट सहित अन्य संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया, जहां से आरोपित युवक को जेल भेज दिया गया।

थाना प्रभारी निरीक्षक निर्भय कुमार सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि एक नेपाली युवक कट्टा व कारतूस लेकर सीमा के रास्ते भारत में प्रवेश कर रहा है। इसके बाद उपनिरीक्षक मदन मोहन मिश्र ने एसएसबी जवानों के साथ घेराबंदी कर युवक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक ने पुलिस के पूछताछ में अपना नाम अब्बास अली उर्फ आर्यन निवासी ललितपुर थाना पिपरहवा जिला नवलपरासी नेपाल राष्ट्र बताया है। तमंचा के साथ एक को दबोचा

महराजगंज: कोल्हुई थाना क्षेत्र के सोनचिरैया के पास एक 12 बोर के तमंचा के साथ पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसने अपना नाम इकरार बताया। वह पुलिस को देखकर भागने लगा, जिसे जवानों ने दौड़ा कर पकड़ लिया। मुकदमा दर्ज उसे न्यायालय में चालान किया किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। चाकू के साथ युवक गिरफ्तार

महराजगंज: कोल्हुई क्षेत्र के चंदनपुर पुल के पास से मंगलवार को पुलिस द्वारा क्षेत्र के एक युवक को चाकू के साथ गिरफ्तार किया गया। एसआई संदीप यादव हमराहियों के साथ गश्त कर रहे थे। उसी दौरान उन्हें संदिग्ध युवक के बारे में सूचना मिली। जिससे सक्रियता दिखाते हुए एसआइ ने मौके पर पहुंचकर युवक को गिरफ्तार कर थाने लाया। पूछताछ में गिरफ्तार युवक की पहचान थाना क्षेत्र के कोल्हुई कस्बे के महबूब आलम के रूप में हुई। एसआई संदीप यादव ने बताया अवैध चाकू के साथ पकड़े गए युवक के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर दिया गया है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.