बाग में लटका मिला अधेड़ का शव, जांच में जुटी पुलिस

पुत्र ज्योतिष सागर ने बताया कि उसके पिता शनिवार की सुबह को ही घर से निकले थे। शाम को जब घर नहीं लौटे तो खोज बीन भी हुई लेकिन कहीं पता नहीं लग सका। मोबाइल न चलाने के कारण संपर्क भी नही हो सका।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 12:41 AM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 12:41 AM (IST)
बाग में लटका मिला अधेड़ का शव, जांच में जुटी पुलिस
बाग में लटका मिला अधेड़ का शव, जांच में जुटी पुलिस

महराजगंज:सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के सोनरा निवासी हीरा का शव गांव के समीप बाग में रविवार की सुबह आम के पेड़ से लटकता हुआ मिला। बाग की तरफ सुबह गए ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस व स्वजन को दी तो कोहराम मच गया। पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाया।

मृत हीरा के पुत्र ज्योतिष सागर ने बताया कि उसके पिता शनिवार की सुबह को ही घर से निकले थे। शाम को जब घर नहीं लौटे तो खोज बीन भी हुई, लेकिन कहीं पता नहीं लग सका। मोबाइल न चलाने के कारण संपर्क भी नही हो सका। कहीं रिश्तेदारी में जाने की संभावना में सभी शनिवार को शांत थे। इधर रविवार की सुबह गांव के ही बाग में उनका शव पेड़ की डाली से लटका हुआ मिला। उन्हीं के गमछे और साल को फंदे के रूप प्रयोग किया गया था। सूचना पर पहुंचे सदर कोतवाली के अतिरिक्त निरीक्षक अनिल यादव और नगर चौकी प्रभारी ने मौके का निरीक्षण किया। अतिरिक्त निरीक्षक ने बताया कि शव पर किसी प्रकार के चोट के निशान नहीं हैं। स्वजन ने भी किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। अनियंत्रित बाइक गड्ढे में गिरी, युवक की मौत

महराजगंज: बृजमनगंज थाना क्षेत्र के वनगढिया के पास शनिवार देर रात फरेंदा की तरफ से आ रहे बाइक सवार अनियंत्रित होकर गड्ढे में चले गए, जिससे बाइक सवार पनियरा थाना क्षेत्र के डोमरा निवासी बबलू पुत्र प्रेम व सिद्धार्थनगर के लोटन निवासी विवेक पुत्र अवधराज गंभीर रूप से घायल हो गए।

राहगीरों की सूचना पर पहुंची डायल 112 के पुलिसकर्मियों ने घायलों को इलाज के लिए बनकटी ले गए और हालत गंभीरता को देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिसमें बबलू की मौत हो गई तथा विवेक का इलाज चल रहा है। थानाध्यक्ष देवेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि रविवार को घटना स्थल से बाइक को थाने ले आया गया है, जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी