पंखे से लटका मिला विवाहिता का शव

स्वजन के मुताबकि समा प्रत्येक दिन की भांति सोमवार को भी घर का कामकाज कर कमरे में आराम करने चली गई । अचानक दोपहर बाद जब उसके बच्चे कमरे में प्रवेश किए तो देखे कि मां पंखे में दुपट्टा बांधकर लटकी हुई है। तत्काल इस बात की सूचना स्वजन व ग्रामीणों को दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 01:19 AM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 01:19 AM (IST)
पंखे से लटका मिला विवाहिता का शव
पंखे से लटका मिला विवाहिता का शव

महराजगंज: पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत हरैया खुर्द निवासी एक विवाहिता का शव उसके घर में दुपट्टे के सहारे पंखे से लटका मिला। शव को कब्जे में लेकर पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

स्वजन के मुताबकि समा प्रत्येक दिन की भांति सोमवार को भी घर का कामकाज कर कमरे में आराम करने चली गई । अचानक दोपहर बाद जब उसके बच्चे कमरे में प्रवेश किए तो देखे कि मां पंखे में दुपट्टा बांधकर लटकी हुई है। तत्काल इस बात की सूचना स्वजन व ग्रामीणों को दी। पति दिल्ली में रहकर सिलाई का काम करता है। गांव के चौकीदार ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पंखे से उतार कब्जे में ले लिया। विवाहिता की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में बताई जा रही है। प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि प्रथम दृष्टया आत्महत्या लग रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण का पता चल पाएगा। महिला ने की खुदकुशी की कोशिश, वीडियो वायरल

महराजगंज: सोनौली कोतवाली क्षेत्र के कैथवलिया उर्फ बरगदगी गांव के मल्लाह टोला पर पति-पत्नी का झगड़ा चर्चा का विषय बना है। आए दिन खनुआ चौकी की पुलिस मामले की पंचायत कर रही थी कि पति ने झगड़े का दोष अपने पत्नी को देते हुए एक वीडियो वायरल कर दिया। ढाई मिनट के वीडियो में महिला ने खुद ही अपनी साड़ी के पल्लू में आग लगाते नजर आ रही है। पड़ोस की एक महिला ने आकर आग बुझाई। वहीं महिला ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह पति के शराब पीने की आदत से तंग आ चुकी है। खनुआ चौकी के उपनिरीक्षक रामरतन यादव का कहना है कि पति-पत्नी का झगड़ा था। उन्हें समझा बुझा घर वापस भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी