चुनाव प्रत्याशियों से कोविड-19 का हो कराएं अनुपालन : एडीएम

पुरंदरपुर थाने में आयोजित गोष्ठी को संबोधित करते हुए कहीं। गोष्ठी में क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी ग्राम प्रधान प्रत्याशी व क्षेत्र पंचायत सदस्य प्रत्याशी शामिल थे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 12:32 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 12:32 AM (IST)
चुनाव प्रत्याशियों से कोविड-19 का हो कराएं अनुपालन : एडीएम
चुनाव प्रत्याशियों से कोविड-19 का हो कराएं अनुपालन : एडीएम

महराजगंज: जहां एक तरफ कोरोना की दूसरी लहर अपने चरम सीमा पर है। वहीं, त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कोविड-19 के अनुपालन के लिए बुधवार को अधिकारी भी कमर कस लिए हैं। उन्होंने सभी प्रत्याशियों से अपील किया है कि कोविड-19 की गाइड लाइन का अनुपालन कराएंगे। यह बातें एडीएम कुंजबिहारी अग्रवाल पुरंदरपुर थाने में आयोजित गोष्ठी को संबोधित करते हुए कहीं। गोष्ठी में क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी, ग्राम प्रधान प्रत्याशी व क्षेत्र पंचायत सदस्य प्रत्याशी शामिल थे। लोगों को संबोधित करते हुए एडीएम ने कहा कि किसी भी दशा में कोविड-19 का पालन नहीं किया गया तो शासन व प्रशासन निपटने के लिए तैयार रहेगी। साथ ही शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव संपन्न कराने का भरोसा दिलाया है। उन्होंने कहा है कि अगर कोई भी आपराधिक गतिविधि में पाया जाता है तो उसके साथ पुलिस से निपटेगी तथा उसे हवालात भी जाना पड़ सकता है। उपजिलाधिकारी फरेंदा राजेश कुमार जायसवाल, उपजिलाधिकारी नौतनवा प्रमोद कुमार, पुलिस उपाधीक्षक फरेंदा सुनील दत्त दुबे,थानाध्यक्ष पुरंदरपुर आशुतोष सिंह व तमाम लोग उपस्थित रहे। मतदान के पांच दिन पहले भाजपा ने बदले दो प्रत्याशी

महराजगंज: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर मतदान के पांच दिन पूर्व गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी ने अपने प्रत्याशियों के बदल कर नए प्रत्याशियों की घोषणा की हैं। पार्टी ने जिला पंचायत वार्ड नंबर 41 से मुस्कान जायसवाल और 46 से दिपुन कन्नौजिया को प्रत्याशी घोषित किया है। प्रत्याशी बदल दिए जाने के बाद पार्टी ने पहले घोषित उम्मीदवारों को पार्टी के फैसले को मानने के लिए नोटिस भी जारी किया है और चुनाव में पार्टी के बैनर व झंडा न प्रयोग करने का निर्देश दिया है। छह अप्रैल को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह के कार्यालय से महराजगंज जिले के 47 पदों के लिए प्रत्याशियों की घोषणा की गई थी। जिसमें वार्ड नंबर 41 घुघली प्रथम से मीना देवी व वार्ड नंबर 46 सिसवा द्वितीय से धर्मनाथ खरबार को पार्टी ने प्रत्याशी घोषित किया था। भाजपा जिलाध्यक्ष परदेसी रविदास ने कहा कि जिले के दो जिला पंचायत सीट पर तकनीकी कारणों को देखते हुए प्रदेश अध्यक्ष के अनुमोदन पर दोनों प्रत्याशियों को संशोधित करते हुए नए प्रत्याशियों को अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया गया है। प्रत्याशी बदलने के बाद वार्ड नंबर 46 से भाजपा प्रत्याशी रहे धर्मनाथ खरवार ने कहा कि इसके लिए पार्टी ने हमें अभी तक कोई नोटिस नहीं दी है।

chat bot
आपका साथी