चालकों, परिचालकों सहित 26 लोगों के सेहत की हुई जांच

सोमवार को दोपहर बारह बजे से जिला अस्पताल के डा. जितेंद्र चौहान और फार्मासिस्ट आशुतोष नारायण त्रिपाठी द्वारा चालकों परिचालकों सहित यात्रियों की बुखार ब्लड प्रेशर आदि की जांच की गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 02:08 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 02:08 AM (IST)
चालकों, परिचालकों सहित 26 लोगों के सेहत की हुई जांच
चालकों, परिचालकों सहित 26 लोगों के सेहत की हुई जांच

महराजगंज: सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत सहायक संभागीय परिवहन की तरफ से परिवहन निगम कार्यालय परिसर में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। इस दौरान चालक, परिचालक सहित 26 लोगों के सेहत की जांच की गई। एक चालक का बीपी बढ़ा मिला, लेकिन बाकी सभी की स्थिति सामान्य रही।

सोमवार को दोपहर बारह बजे से जिला अस्पताल के डा. जितेंद्र चौहान और फार्मासिस्ट आशुतोष नारायण त्रिपाठी द्वारा चालकों, परिचालकों, सहित यात्रियों की बुखार, ब्लड प्रेशर आदि की जांच की गई। इस दौरान एआरटीओ आरसी भारतीय ने कहा कि चालकों, परिचालकों के ऊपर बस के सभी यात्री को सुरक्षित गंतव्य तक पहुंचाने की जिम्मेदारी होती है। इसलिए वह अपने स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें और समय-समय स्वास्थ्य की जांच कराते रहें। शिविर में एआरएम महेंद्र पांडेय, आरआइ संजय सिहं, यातायात निरीक्षक जयनारायण यादव, वरिष्ठ सहायक लिपिक दिनेश तिवारी व वरिष्ठ सहायक निरीक्षक नसीम अहमद आदि उपस्थित रहे। एआरटीओ के अभियान में 33 वाहनों का चालान

महराजगंज: सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत सहायक संभागीय परिवहन विभाग द्वारा वाहनों की जांच के लिए अभियान चलाया गया। इस दौरान 33 वाहनों का चालन किया गया। सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी आरसी भारतीय के नेतृत्व में टीम महराजगंज-फरेंदा-सोनौली और परतावल-महराजगंज मार्ग पर वाहनों की जांच की। एआरटीओ ने बताया कि बिना हेलमेट के मामले में 20 वाहनों का चालन किया गया है। जबकि बिना सिट बेल्ट के मामले में दो और शराब पीकर वाहन चलाने के आरोप में दो लोगों का चालान किया गया है। उन्होंने बताया कि अभियान लगातार जारी रहेगा। यातायात नियमों का पालन नहीं करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी और आवश्यकता पड़ी तो उनके वाहनों को सीज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी