कठोर कानून बनाए जाने की मांग

राष्ट्रीय बजरंग दल के जिला महामंत्री अमृत जायसवाल की अगुवाई में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को देश में दुष्कर्म जैसे जघन्य अपराध के लिए आरोपितों को तुरंत फांसी की सजा दिए जाने की कानून बनाने की मांग को लेकर राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंप कर कार्रवाई की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Dec 2019 11:47 PM (IST) Updated:Thu, 05 Dec 2019 11:47 PM (IST)
कठोर कानून बनाए जाने की मांग
कठोर कानून बनाए जाने की मांग

महराजगंज: राष्ट्रीय बजरंग दल के जिला महामंत्री अमृत जायसवाल की अगुवाई में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को देश में दुष्कर्म जैसे जघन्य अपराध के लिए आरोपितों को तुरंत फांसी की सजा दिए जाने की कानून बनाने की मांग को लेकर राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंप कर कार्रवाई की मांग की।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि देश में दुष्कर्म के बाद हत्या की घटनाएं लगातार हो रही हैं। इस पर कड़ा कानून बनाने की जरूरत है। हैदराबाद की घटना सरकार के गंभीर न होने का ही परिणाम है। वर्तमान समय की जरूरत है कि कानून बना कर ऐसे आरोपितों को शीघ्र फांसी की सजा देने की व्यवस्था की जाए। जिलाध्यक्ष विपुल जायसवाल, अंजन चौरसिया, नितेश कुमार गुप्त, मुकुल श्रीवास्तव, रवि मौर्य, रिकू वर्मा, गोलू राय, अनिल सैनी, शिवांशु राठौर, सौरभ श्रीवास्तव, चंचल कन्नौजिया, राजेश मद्धेशिया, मनीष गुप्ता आदि लोग उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी