जनता से किए सभी वादों को किया पूरा: प्रेम सागर पटेल

विधायक ने कहा कि उन्हें विधायक बने साढ़े चार साल हुए हैं। इस दौरान उन्होंने अपने स्तर से हर संभव प्रयास किया कि जितने वादे हैं उन्हें पूरा करें। सभी वादों को पूरा करते हुए धरातल पर उतार दिया हूं। जनता के अपेक्षाओं पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करते हुए अब तक के सभी विधायकों से बेहतर कार्य किया हूं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 01:54 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 01:54 AM (IST)
जनता से किए सभी वादों को किया पूरा: प्रेम सागर पटेल
जनता से किए सभी वादों को किया पूरा: प्रेम सागर पटेल

महराजगंज: प्रदेश सरकार के साढ़े चार साल पूरे होने पर सोमवार को सिसवा विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रेमसागर पटेल ने निचलौल ब्लाक सभागार में पत्रकार वार्ता कर सरकार की योजनाओं व अपने प्रस्ताव से कराए गए कार्यों को गिनाया। उन्होंने प्रदेश सरकार को विकासवादी व पारदर्शी सरकार बताते हुए क्षेत्र के अंतिम व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं को पहुंचाने व लाभ दिलाने की बात कही।

विधायक ने कहा कि उन्हें विधायक बने साढ़े चार साल हुए हैं। इस दौरान उन्होंने अपने स्तर से हर संभव प्रयास किया कि जितने वादे हैं, उन्हें पूरा करें। सभी वादों को पूरा करते हुए धरातल पर उतार दिया हूं। जनता के अपेक्षाओं पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करते हुए अब तक के सभी विधायकों से बेहतर कार्य किया हूं। उन्होंने बताया कि सरकार के मुख्य योजनाओं को लागू कराने के अलावा उन्होंने घोड़हवा से चौक, गड़ौरा से ईटहिया, निचलौल से पुरैना आदि मुख्य सड़कों को बनवाने के साथ संपर्क मार्गों के रूप में सड़कों के जाल बिछा दिया। सोहगीबरवा व धरमौली में सीएचसी, निचलौल के नाम अग्निशमन केंद्र का निर्माण किया जा रहा है। जिसका लोकार्पण इसी सरकार में होगा। बिजली व्यवस्था में सुधार करते हुए मांग के अनुसार पोल व तार लगवाए गए। साथ ही एक 132 केवीए का फीडर स्थापित कराया। जिससे लोड बढ़ाकर बिजली कटौती कम किया जा सके। शिक्षा के लिए एक राजकीय इंटर कालेज की स्थापना कराया गया। बाढ़ के समय गांव-गांव राहत सामग्री व पशुओं के लिए चारा बांटा गया। किसानों की समस्या को देखते हुए बंद पड़ी गड़ौरा चीनी मिल को चलवाया गया। साथ ही पुराने बकाया गन्ना मूल्य का भुगतान कराया गया। विधायक ने कहा कि जो काम 70 वर्षों में नहीं हो सका था, उन्हें उन्होंने साढ़े चार साल में कराने का काम किया।

chat bot
आपका साथी