दो बाइकों की भिड़ंत में पांच घायल

पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत राजधानी निवासी अमरदीप विशाल व शिवम बाइक से फरेंदा की तरफ जा रहे रहे थे। वह अभी राष्ट्रीय राजमार्ग मोहनापुर पहुंचे ही थे। तभी सामने से एक बाइक पर सवार होकर आ रहे अरविद यादव निवासी लौकहा थाना कोल्हुई तथा राम पलक यादव निवासी हरैया रघुवीर थाना पुरंदरपुर से भिड़ंत हो गई।

JagranTue, 27 Jul 2021 02:17 AM (IST)
दो बाइकों की भिड़ंत में पांच घायल

महराजगंज : गोरखपुर-सोनौली राष्ट्रीय राजमार्ग मोहनापुर बाईपास पर सोमवार को दो बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। जिसमें पांच लोग घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से घायलों को सीएचसी लक्ष्मीपुर पहुंचाया गया। जहां हालात गंभीर देख दो को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जबकि तीन का इलाज चल रहा है।

पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत राजधानी निवासी अमरदीप, विशाल व शिवम बाइक से फरेंदा की तरफ जा रहे रहे थे। वह अभी राष्ट्रीय राजमार्ग मोहनापुर पहुंचे ही थे। तभी सामने से एक बाइक पर सवार होकर आ रहे अरविद यादव निवासी लौकहा थाना कोल्हुई तथा राम पलक यादव निवासी हरैया रघुवीर थाना पुरंदरपुर से भिड़ंत हो गई। जिसमें पांचों लोग सड़क पर गिर कराहने लगे, जिनको ग्रामीणों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। थानाध्यक्ष पुरंदरपुर रवि राय ने बताया कि घायलों में स्वजन को सूचना दे दी गई है, किसी के तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। नेपाल भेजे जा रहे कपड़े की खेप बरामद

महराजगंज : ठूठीबारी में भारत नेपाल सीमा से एसएसबी के जवानों ने नेपाल ले जाई जा रही कपड़े की खेप पकड़ी। जिसे ठूठीबारी कस्टम कार्यालय को सुपुर्द कर दिया गया। मुख्य आरक्षी राकेश धाकड़ ने बताया कि राजाबारी के रास्ते कुछ लोग भारत से कपड़ा लेकर नेपाल जाने की फिराक में थे। सूचना पाकर मौके पर पहुंचा तो कुछ लोग कपड़े का गट्ठर सिर पर लेकर नेपाल जाते दिखाई दिए। जैसे ही तस्करों की नजर हम पर पड़ी गट्ठर फेंककर नेपाल भाग खड़े हुए। नेपाल सीमा से 44 क्विंटल हरी मटर बरामद

महराजगंज : ठूठीबारी में भारत नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी के उप निरीक्षक आशीष शर्मा ने बताया कि नेपाल से लाए जा रहे हरे मटर को बरामद कर कस्टम कार्यालय को सुपुर्द कर दिया। उपनिरीक्षक आशीष शर्मा ने बताया कि सूचना मिली कि लालपुर गांव के रास्ते अलग-अलग जगह से नेपाल से तस्करी कर हरी मटर लाई जा रही है। सूचना पर तुरंत पहुंचकर जवान घात लगाकर बैठ गए। थोड़ी देर बाद कुछ लोग साइकिल पर बोरिया लादकर नेपाल से भारत में आते दिखाई दिए। जैसे ही तस्कर भारतीय सीमा में प्रवेश किए जवानों ने उन्हें घेर लिया। बरामद सामान सहित तस्कर को अग्रिम कार्यवाही के लिए ठूठीबारी कस्टम को सुपुर्द कर दिया गया। करंट से झुलसे युवक की मौत

महराजगंज : निचलौल क्षेत्र के ग्राम पिपरा निवासी युवक जगन्नाथ रविवार की देर शाम को बिजली कटने के बाद घर के अंदर लगे विद्युत बोर्ड में तार जोड़ रहा था। इसी बीच अचानक बिजली आ गई, जिससे वह करंट की चपेट में आकर झुलस गया, जिसकी सीएचसी निचलौल में मौत हो गई।

संदिग्ध परिस्थिति में फंदे से लटका मिला विवाहिता का शव

महराजगंज: पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के विशुनपुर फुलवरिया में सोमवार को विवाहिता शाबरा खातून का शव उसके ही कमरे में संदिग्ध परिस्थिति में फंदे से लटका मिला। पुलिस की सूचना पर पहुंचे नौतनवा के तहसीलदार अशोक गुप्ता की उपस्थिति में शव फंदे से उतरवाया गया। विवाहिता के पिता अब्दुल हमीद ने पुलिस को तहरीर देकर दहेज हत्या का आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग की है। कोल्हुई थाना क्षेत्र बिलासपुर निवासी विवाहिता शाबरा के पिता अब्दुल हमीद ने बताया कि पांच वर्ष पूर्व उन्होंने अपनी पुत्री का विवाह बिशुनपुर फुलवरिया निवासी खालिद अंजुम के साथ बड़ी धूमधाम से किया था। पिछले दो महीनों से उनकी पुत्री को काफी प्रताड़ित किया जा रहा था। थानेदार रवि राय ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.