विद्युत फ्यूज उड़ने पर मारपीट, पांच गंभीर

पट्टीदारों ने ठीक कराने के लिए उनसे शिकायत की थी। लेकिन देर शाम तक भी ठीक नहीं हो पाया। जिससे गुस्साए लोग घर पर चढ़कर गाली गलौज करने लगे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Jul 2021 02:02 AM (IST) Updated:Mon, 05 Jul 2021 02:02 AM (IST)
विद्युत फ्यूज उड़ने पर मारपीट, पांच गंभीर
विद्युत फ्यूज उड़ने पर मारपीट, पांच गंभीर

महराजगंज: नौतनवा थाना क्षेत्र के ग्रामसभा दुर्गापुर टोला रमवापुर में शनिवार देर रात विद्युत फ्यूज उड़ने को लेकर पट्टीदारों में जमकर लाठी-डंडे व ईंट-पत्थर चले, जिसमें एक पक्ष से तीन बेइली, बबीता, पंचम व दूसरे पक्ष से राजेंद्र तथा विपिन चौधरी घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया और घायलों को सीएचसी रतनपुर भर्ती कराया। जहां इलाज चल रहा है। ग्राम पंचायत सदस्य पंचम ने पुलिस को बताया कि फ्यूज उड़ने से बिजली बाधित हो गई थी।

पट्टीदारों ने ठीक कराने के लिए उनसे शिकायत की थी। लेकिन देर शाम तक भी ठीक नहीं हो पाया। जिससे गुस्साए लोग घर पर चढ़कर गाली गलौज करने लगे। कुछ देर बाद मामला शांत हो गया। लेकिन कुछ देर बाद छत से ईंट से पथराव करने लगे। जिसमें उनकी भाभी बेईली, भतीजी बबिता व उनको गंभीर चोट आई है। दूसरे पक्ष से राजेंद्र चौधरी ने बताया कि फ्यूज उड़ने से बिजली के लिए स्वजन परेशान थे। सदस्य को ठीक कराने को कहा गया तो उल्टे गाली गलौज देने लगे और ईंट-पत्थर चलाकर हमला कर दिया। घर में छिपकर किसी तरह जान बचाई। जिसमें बेटा विपिन चौधरी और वह भी लहूलुहान हो गए। इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि मामले की जानकारी है। तहरीर मिलने पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

चोरी की बाइक व सोलर बैट्री के साथ दो गिरफ्तार

महराजगंज: परसामलिक थानाक्षेत्र के ग्रामसभा शिवतरी टोला परसा के समीप रविवार को पुलिस ने चोरी की बाइक व सोलर बैट्री सहित दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।

उपनिरीक्षक प्रिस कुमार, हेड कांस्टेबल अविनाश मणि त्रिपाठी व कांस्टेबल इंद्रजीत वर्मा गश्त पर थे। मुखबिर से सूचना मिली कि दो संदिग्ध किस्म के व्यक्ति बाइक पर सोलर बैट्री लादकर सेखुआनी-शिवतरी मार्ग से नेपाल की तरफ जाने वाले हैं। जवानों ने तत्परता दिखाते हुए उन्हें दौड़ाकर पकड़ लिया। जांच पड़ताल के दौरान वे मोटरसाइकिल व बैट्री का कागजात नहीं दिखा सके। जांच में पता चला कि बाइक व बैट्री भगवानपुर, सोनौली कोतवाली क्षेत्र से चुराकर लाई गई है। सोनौली कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा भी पंजीकृत है। पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम राजू यादव व मुलायम यादव निवासी बेलभार टोला मनिकौरा थाना परसामलिक बताया। थानाध्यक्ष शाह मुहम्मद ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों पर अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया।

रास्ता रोक शिक्षक को पीटा, चार आरोपित हिरासत में

महराजगंज: नौतनवा थाना क्षेत्र के संपतिहा मार्ग से घर जा रहे ग्यासुद्दीन को शनिवार देर रात कुछ लोगों ने पकड़ लिया, गाली गलौज करते हुए मारने पीटने लगे। वह बाइक छोड़ भगाने लगे और पुलिस को सूचना दी। लेकिन आरोपितों ने पीछाकर फिर से दबोचकर मोबाइल फोन छीन लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से चार लोगों को हिरासत में लेकर थाना ले कर चली गई। भैसहिया गांव निवासी ग्यासुद्दीन ने पुलिस को बताया कि वह शिक्षक हैं। शनिवार को सिद्धार्थनगर के लोटन स्थित रिश्तेदारी में गए थे। देर रात घर लौट रहे थे। संपतिहा चौराहे से कुछ दूर पहुंचे ही थे कि एक पुल पर आधा दर्जन लोग बाइक के सामने खड़े हो गए, विरोध करने पर गाली देने लगे और कुर्ते की जेब की जबरन तलाशी करने लगे। थानेदार राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ चल रही है, तहरीर मिली है, जांच पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी