दो पक्षों में जमकर मारपीट, छह लोग घायल

परसौनी निवासी सब्बीर ने तहरीर में बताया कि 27 जुलाई की रात नौ बजे गांव के पड़ोसी नसीम पुत्र इब्राहिम छत पर ट्यूशन पढ़ा रहे थे मेरा नाती गुलाम वारिश भी वहां चला गया। इस पर नसीम ने मेरे नाती गुलाम वारिस को मार दिया। इस बावत जब मैं उसके घर पूछने गया तो वह मुझसे अपशब्दों का प्रयोग करने लगा।

JagranThu, 29 Jul 2021 02:17 AM (IST)
दो पक्षों में जमकर मारपीट, छह लोग घायल

महराजगंज: चौक थाना क्षेत्र के परसौनी गांव में बीती रात बच्चों के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। दोनों तरफ से लाठियां चलीं। मारपीट की घटना में करीब छह लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी चौक पर ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। पुलिस ने एक पक्ष के 12 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर तीन को गिरफ्तार कर लिया है।

परसौनी निवासी सब्बीर ने तहरीर में बताया कि 27 जुलाई की रात नौ बजे गांव के पड़ोसी नसीम पुत्र इब्राहिम छत पर ट्यूशन पढ़ा रहे थे, मेरा नाती गुलाम वारिश भी वहां चला गया। इस पर नसीम ने मेरे नाती गुलाम वारिस को मार दिया। इस बावत जब मैं उसके घर पूछने गया तो वह मुझसे अपशब्दों का प्रयोग करने लगा। उसके गुस्सा को देखकर मैं वापस अपने दरवाजे पर भाग आया। तब-तक नईम के साथ 12 लोग लाठी लेकर दरवाजे पर पहुंच गए और मारपीट किए। घटना में अमजद, बदरूद्दीन, सद्दाम, अब्बास, रहमुद्दीन को चोटें आई हैं। विवाद की घटना गांव में आग की तरह फैल गई। ग्रामीणों को आता देख मनबढ़ लोग भाग गए।

चौक थानाध्यक्ष बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि सब्बीर की तहरीर पर नईम, नाजिम, साहिद, अबदुल्लाह, इम्तियाज, सबरे आलम, महबूब, कौलवान, एजाज, अहमद, असलम, जाहिद के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। अन्य की तलाश की जा रही है। दूसरे पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है। तालाब में कूदा नशेड़ी युवक, ग्रामीणों ने बचाई जान

महराजगंज: सोनौली कोतवाली क्षेत्र के भगवानपुर गांव में एक युवक से लोग परेशान हैं। युवक एक कबाड़ के दुकान पर काम करता है। वह नशे का आदी बताया जा रहा है। बुधवार को वह आत्महत्या की नियत से एक तालाब में कूद गया। ग्रामीणों ने मशक्कत के बाद उसे बचाया। कुछ ही देर बाद वह अपने हाथ को ब्लेड से काटने लगा और बार-बार एक लड़की का नाम लेने लगा। उसकी मानसिक स्थिति बिगड़ते देख लोग जुट गए और पुलिस को युवक के कारनामे की सूचना दी। ग्रामीणों के मुताबिक युवक का नाम सूरज मौर्य निवासी ग्राम खरचौली थाना क्षेत्र निचलौल है। वह करीब आठ माह से भगवानपुर कस्बे में एक कबाड़ की दुकान पर रहता है। भगवानपुर चौकी इंचार्ज प्रशांत पाठक का कहना है कि युवक से पूछताछ कर उसके स्वजन को बुलाया गया है। छत के कुडे से लटकता मिला युवक का शव

महराजगंज: निचलौल कोतवाली ठूठीबारी क्षेत्र के ग्राम डिगही में बुधवार की दोपहर एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थिति छत की कुंडे से लटकता मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में ले लिया है। ग्राम डिगही निवासी प्रदीप का शव उसके घर के अंदर संदिग्ध परिस्थिति में देखा गया। कमरे के अंदर पिता को लटकते देख बच्चे जोर-जोर से चिल्लाने लगे। इसके बाद आसपास के लोग जुट गए। क्षेत्राधिकारी धीरेंद्र कुमार उपाध्याय ने कहा कि मामले की जानकारी मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही वजह स्पष्ट होगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.