परतावल-कुसुम्हा मार्ग बदहाल, राहगीर परेशान

परतावल क्षेत्र की सड़कें अपनी बदहाली पर आंसू बहा रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 12:39 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 12:39 AM (IST)
परतावल-कुसुम्हा मार्ग बदहाल, राहगीर परेशान
परतावल-कुसुम्हा मार्ग बदहाल, राहगीर परेशान

महराजगंज: एक तरफ जहां सरकार सड़कों को गड्ढा मुक्त करने की बात कर रही है। वहीं परतावल क्षेत्र की सड़कें अपनी बदहाली पर आंसू बहा रही हैं। परतावल से कुसुम्हा, लक्ष्मीपुर भरगांवा, हरपुर तिवारी, बेलवा बुजुर्ग, सिसवा मुंशी आदि गांवों को जोड़ने वाली सड़क में गड्ढे ही गड्ढे हैं। सड़क पर गंदे नालियों का पानी जमा है। जिससे आए दिन इस सड़क पर यात्रा करने वाले राहगीर गिरकर चोटिल हो रहे हैं।

परतावल से कुसुम्हा मार्ग पर गड्ढे ही गड्ढे हैं। यह रास्ता दर्जन भर गांवों को जोड़ता है। ब्लाक मुख्यालय आने के लिए यह मुख्य मार्ग है। इसकी बदहाली का लोक निर्माण विभाग सुधि नहीं ले रहा है।

सोहन जायसवाल, छातीराम कुसुम्हा जाने वाली मार्ग में बिना बारिश के ही पानी जमा रहता है। सड़क पर गंदा पानी जमा रहने से राहगीर गिरकर चोटिल हो रहे हैं। सड़क मरम्मत अविलंब हो।

जुनैद खां, लक्ष्मीपुर भरगांवा इस मार्ग पर यात्रा करना जान जोखिम में डालना है।सड़क इस कदर टूटा है कि साइकिल चलाना भी मुश्किल है।हल्की बारिश में भी इस सड़क पर यात्रा करने पर भय लगता है।

अफजाल खां,लक्ष्मीपुर भरगांवा सड़क खराब होने से सबसे अधिक समस्या बुजुर्गों व महिलाओं को होती है। राहगीरों ने सड़क की मरम्मत के लिए कई बार शिकायत की।मगर अभी तक सड़क की मरम्मत नहीं हुई।

तूफानी पासवान, कुसम्हा

chat bot
आपका साथी