बाट जोहते रहे अधिकारी, नहीं आए खरीदार

क्षेत्रीय गन्ना किसानों का पिछले दो पेराई सत्रों का बकाया करीब 50 करोड़ का भुगतान कराने के लिए प्रयासरत तहसील प्रशासन को सोमवार को नियत की गई । नीलामी खरीददार न आने के कारण शाम बजे अनिश्चित अवधि के लिए स्थगित करनी पड़ी । अब यह नीलामी व्यापक प्रचार प्रसार के बाद अगली तिथि की घोषणा की जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 12:10 AM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 12:10 AM (IST)
बाट जोहते रहे अधिकारी, नहीं आए खरीदार
बाट जोहते रहे अधिकारी, नहीं आए खरीदार

महराजगंज : क्षेत्रीय गन्ना किसानों का पिछले दो पेराई सत्रों का बकाया करीब 50 करोड़ का भुगतान कराने के लिए प्रयासरत तहसील प्रशासन को सोमवार को नियत की गई । नीलामी खरीददार न आने के कारण शाम बजे अनिश्चित अवधि के लिए स्थगित करनी पड़ी । अब यह नीलामी व्यापक प्रचार प्रसार के बाद अगली तिथि की घोषणा की जाएगी।

नीलाम अधिकारी व उपजिलाधिकारी मदन कुमार ने बताया कि क्षेत्रीय गन्ना किसानों का जेएचवी गड़ौरा मिल पर कुल 49.73 करोड़ की देनदारी है। जिसमें पेराई सत्र 2014-15 का 22.92 करोड़ तथा 2017-18 का 26.81 करोड़ शामिल है। जेएचवी मिल गड़ौरा मिल की परिसंपत्ति बेंचकर उससे प्राप्त धन से गन्ना किसानों का बकाया भुगतान कराने के लिए प्रशासन का आज यह तेरहवां प्रयास था ,लेकिन पूर्व की भांति आज भी नीलामी में भाग लेने कोई खरीददार नहीं आया। जिससे शाम पांच बजे आयोजित नीलामी स्थगित करनी पड़ी। नीलाम अधिकारी ने बताया कि अगली नीलामी तिथि के पूर्व व्यापक प्रचार प्रसार कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी