संदिग्ध परिस्थिति में गड्ढे में मिला इंजीनियर का शव

निचलौल-चौक मार्ग स्थित पड़री कला गांव के पास सड़क किनारे गड्ढे के पानी में उतराता हुआ शव दिखा। देखते ही देखते लोगों की भीड़ जुट गई। मृतक अविनाश पांडेय के पिता रविद्र पांडेय ने बताया कि उनका पुत्र अविनाश पांडेय भदोही में एक कंपनी में इंजीनियर के पद पर तैनात था। कुछ दिनों पूर्व ही घर आया था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 02:35 AM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 02:35 AM (IST)
संदिग्ध परिस्थिति में गड्ढे में मिला इंजीनियर का शव
संदिग्ध परिस्थिति में गड्ढे में मिला इंजीनियर का शव

महराजगंज : चौक बाजार थाना क्षेत्र के निचलौल-चौक मार्ग पर बुधवार की सुबह पड़री कला गांव के पास से क्षेत्र के बरगदही बसंतनाथ निवासी इंजीनियर अविनाश पांडेय का शव में पानी में उतराता मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाल कर जांच में जुट गई है। वहीं बगल में अविनाश की बाइक भी बरामद हुई है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। मृतक के सिर पर गहरे चोट के निशान भी मिले हैं।

बुधवार की सुबह निचलौल-चौक मार्ग स्थित पड़री कला गांव के पास सड़क किनारे गड्ढे के पानी में उतराता हुआ शव दिखा। देखते ही देखते लोगों की भीड़ जुट गई। मृतक अविनाश पांडेय के पिता रविद्र पांडेय ने बताया कि उनका पुत्र अविनाश पांडेय भदोही में एक कंपनी में इंजीनियर के पद पर तैनात था। कुछ दिनों पूर्व ही घर आया था। मंगलवार को चौक बाजार स्थित एक साथी के तिलक समारोह में शामिल होने के लिए घर से निकला, लेकिन घर वापस नहीं लौटा था। सुबह काफी खोजबीन के बाद थाने पर गुमशुदगी दर्ज करने के लिए तहरीर भी दी। कुछ ही देर बाद उसका शव मिल गया। सूचना मिलते ही मौके पर निचलौल सीओ डीके उपाध्याय के साथ चौक थानाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह ने पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। निचलौल सीओ ने बताया कि मृतक के सिर पर चोट के निशान पाए गए हैं। मौत कैसे हुई है इसका पर्दाफाश पोस्टमार्टम के बाद ही हो सकेगा।

सड़क दुर्घटना में साइकिल सवार की मौत

महराजगंज : ठूठीबारी कोतवाली क्षेत्र के ठूठीबारी निचलौल मार्ग स्थित ग्राम नौनिया के हनुमान मंदिर के समीप विपरीत दिशा में जा रहे साइकिल सवार की मार्ग दुर्घटना में मौत हो गई। मृतक की पहचान शैलेंद्र पुत्र विजय बहादुर निवासी गड़ौरा के रूप में हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई है। शैलेंद्र ठूठीबारी से वापस साइकिल से घर जा रहा था। जैसे ही वह नौनिया गांव के समीप हनुमान मंदिर तक पहुंचा। इसी बीच निचलौल की तरफ से आ रहे एक चार पहिया वाहन ने जोरदार ठोकर मार दी और भाग निकला।

chat bot
आपका साथी