रक्षामंत्री व मुख्यमंत्री करेंगे महंत अवेद्यनाथ की प्रतिमा का अनावरण

डीआइजी जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने सबसे पहले गोरक्षपीठाधीश्वर महंत अवेद्यनाथ महाविद्यालय में महंत अवेद्यनाथ की प्रतिमा के अनावरण स्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद तीनों अधिकरियों ने दिग्विजयनाथ इंटर कॉलेज और दिग्विजयनाथ बालिका पूर्व मा. विद्यालय में निर्माणाधीन हैलीपैड को देखा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 02:38 AM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 02:38 AM (IST)
रक्षामंत्री व मुख्यमंत्री करेंगे महंत अवेद्यनाथ की प्रतिमा का अनावरण
रक्षामंत्री व मुख्यमंत्री करेंगे महंत अवेद्यनाथ की प्रतिमा का अनावरण

महराजगंज: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 24 सितंबर को महराजगंज के चौक में आएंगे। वह गोरक्षपीठाधीश्वर महंत अवेद्यनाथ महाविद्यालय में महंत अवेद्यनाथ की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। रक्षामंत्री और मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर बुधवार को पुलिस उपमहानिरीक्षक जे. रविंद्र गौड़ के साथ जिलाधिकारी डा. उज्ज्वल कुमार व पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण किया।

डीआइजी, जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने सबसे पहले गोरक्षपीठाधीश्वर महंत अवेद्यनाथ महाविद्यालय में महंत अवेद्यनाथ की प्रतिमा के अनावरण स्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद तीनों अधिकरियों ने दिग्विजयनाथ इंटर कॉलेज और दिग्विजयनाथ बालिका पूर्व मा. विद्यालय में निर्माणाधीन हैलीपैड को देखा। जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि सभी कार्य शीघ्र पूरा करा लें। पार्किंग की व्यवस्था भी सुनिश्चित कर ली जाए। इसके बाद जिलाधिकारी ने छावनी परिसर का निरीक्षण किया और आवश्यक निर्देश दिए। छावनी में 5000 लोगों के लिए भंडारा कार्यक्रम भी निर्धारित है। इस दौरान एडीएम. पंकज कुमार वर्मा, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट साईं तेजा सीलम, अपर उपजिलाधिकारी अविनाश कुमार, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण सचिन कुमार सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे। रक्षामंत्री का मिनट टू मिनट

महराजगंज: गोरक्षपीठाधीश्वर महंत अवेद्यनाथ महाविद्यालय में प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम के लिए. रक्षामंत्री राजनाथ सिंह 24 सितंबर को अपराह्न 2:15 बजे गोरखपुर एयर फोर्स स्टेशन पर आएंगे। वहां से हेलिकाप्टर से 2:45 बजे रक्षामंत्री महंत अवेद्यनाथ महाविद्यालय में स्थित मुख्य कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। 4:15 पर रक्षा मंत्री महाविद्यालय से गोरखपुर एयरफोर्स स्टेशन के लिए प्रस्थान करेंगे। नौतनवा रेलवे स्टेशन पर सीआरएस का दौरा आज

महराजगंज: रेल संरक्षा आयुक्त (सीआरएस) गुरुवार को नौतनवा रेलवे स्टेशन का दौरा करेंगे। जिसमें आनंदनगर-नौतनवा तक करीब 41 किमी रेलमार्ग का विधुतीकरण को हरी झंडी के बाद इलेक्ट्रानिक इंजन वाली ट्रेनों का संचलन शुरू हो जाएगा। सीआरएस के आगमन को लेकर रेलवे प्रशासन तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटा हुआ है। सिग्नल, क्रासिंग, साफ-सफाई व ट्रेक की सुरक्षा को जांचने के लिए रेलवे अधिकारियों का सुबह से ही आना जाना लगा हुआ है। स्टेशन अधीक्षक जफरे आलम ने बताया कि गुरुवार को सीआरएस के दौरा होने की सूचना है, लेकिन समय सीमा तय नहीं है।

chat bot
आपका साथी