जंगल में पेड़ से लटका मिला युवक का शव

निचलौल सोहगीबरवा थाना क्षेत्र के शिवपुर रेंज के जंगल में गुरुवार की सुबह करीब आठ बजे ल

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 12:14 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 12:14 AM (IST)
जंगल में पेड़ से लटका मिला युवक का शव
जंगल में पेड़ से लटका मिला युवक का शव

निचलौल : सोहगीबरवा थाना क्षेत्र के शिवपुर रेंज के जंगल में गुरुवार की सुबह करीब आठ बजे लकड़ी बीनने गए कुछ लोगों की नजर पेड़ से लटके एक शव पर पड़ा, जिसके बाद इसकी जानकारी किसी ने पुलिस को दे दी। सूचना पर पहुंची सोहगीबरवा व खड्डा की पुलिस कुछ देर तक सीमांकन में उलझी रही। हालांकि वन विभाग द्वारा सीमांकन पुष्टि करने के बाद सोहगीबरवा पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवाकर कब्जे में लेकर पहचान कराने में जुट गई। कुछ देर बाद मृत युवक की पहचान अशोक कुमार निवासी शिवपुर थाना खड्डा जिला कुशीनगर के रूप में हुई। खड्डा थाना अंतर्गत शिवपुर गांव निवासी सुखल ने कहा कि बीते बुधवार की शाम को मामूली बात को लेकर स्वजन से विवाद हो गया था। इसके बाद अशोक बगैर किसी को कोई सूचना दिए ही घर से निकल गया था। रात होने तक वापस घर नहीं लौटा। रात में उसकी काफी तलाश की गई, लेकिन कहीं पता नहीं चल सका।

गुरुवार की सुबह भी अशोक की तलाश की जा रही थी कि इसी बीच लोगों से जानकारी मिली कि सोहगीबरवा थाना क्षेत्र के जंगल में एक युवक का शव मिला है। युवक की पहचान अशोक के रूप में हुई।

सोहगीबरवा थाना प्रभारी सुनील कुमार वर्मा ने बताया कि मृत अशोक के पिता के मुताबिक युवक ने पारिवारिक कलह से पेड़ से लटक कर जान दे दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत की वजह का पता चल सकेगा।

--

आठ बोटा साखू की लकड़ी बरामद

महराजगंज:

बरडाड़ बीट के पोखरियापुर में छिपाकर रखी आठ बोटा साखू की लकड़ी वन विभाग की टीम ने बरामद किया है। जिसको कब्जे मे लेते हुए वन रेंज लाया गया। जहां वन अधिनियम के अंतर्गत केस दर्ज कर जांच की जा रही है। रेंजर विजय श्रीवास्तव ने बताया कि सुबह करीब 4.30 बजे गश्त के दौरान मिली सूचना के आधार पर वन विभाग की टीम पोखरियापुर के समीप चकरोड के किनारे पहुंची। जहां छिपाकर रखी गई आठ बोटा साखू की लकड़ी मिली। टीम मे वन दारोगा अरूण सिंह व एजाज अहमद आदि लोग मौजूद रहे।

------------------

छापेमारी में 42 बोरी विदेशी मटर

निचलौल : नेपाल से तस्करी कर लाई गई पिकअप पर लदी 42 बोरी मटर एसएसबी झुलनीपुर के साथ छापेमारी कर उपजिलाधिकारी प्रमोद कुमार ने ग्राम इटहिया से बरामद किया। उपजिलाधिकारी ने बताया कि पिकअप सहित मटर निचलौल कस्टम को सौंप दिया गया है। साथ ही पकड़े गए लोगों को पाबंद करने की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी